राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां : कार और बाइक की भिड़ंत, बाइक सवार 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल

बारां के अटरू में बाइक और कार में भिड़त हो गई. जिसमें 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन यहां एक युवक को अस्पताल प्रशासन ने मृत घोषित कर दिया है. वहीं अंता में 1 साल से फरार रेप का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है.

By

Published : Nov 7, 2019, 9:19 PM IST

Updated : Nov 8, 2019, 8:04 AM IST

car and bike collision In anta, accident in anta, rapist arrested in baran अंता न्यूज, कार और बस की टक्कर

बारां. अटरू थाना क्षेत्र के बरलां रोड के समीप एक बाइक और कार की भिड़ंत हो गई. जिसमे दो युवक गंभीर घायल हो गए हैं. दुर्घटना के बाद दोनों घायलों को अटरू राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जिनमें एक युवक मिथुन को मृत घोषित कर दिया है जबकि दूसरा रवि नाम का युवक गंभीर घायल है. जिसे बारां रेफर किया गया है.

कार और बाइक की भिड़ंत

जानकारी के अनुसार बरलां रोड पर तेज गति से जा रही एक आल्टो कार से बाईक टकराई. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर सबसे पहले पहुंचे एडवोकेट वीरेंद्र प्रताप ने घायलों को चिकित्सालय पहुंचाकर पुलिस को इत्तला दी. इस पर ड्यूटी प्रभारी रामप्रसाद, वृहत निरीक्षक लक्ष्मी चंद मौके पर पहुंचे. फिलहाल मृतक मिथुन का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

पढे़ं- बड़ा खुलासाः किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसकी बहनों का भी लूटना चाह रहा था अस्मत, दोनों ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

1 साल से फरार रेप का आरोपी गिरफ्तार

बारां के अंता में एक साल से गैंग रेप के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. दोनों आरोपी टॉप 10 अपराधी बताये गए है. थानाधिकारी रूप सिंह ने बताया कि एक विवाहिता ने 5 सितम्बर 2018 को मामला दर्ज कराया गया था. जिसमे बताया गया था कि उसका पति कोटा जेल में बन्द था. उसी जेल में महावीर पुत्र मूलचंद भी बन्द था. इस दौरान दोनों में मित्रता हो गयी.

रेप का आरोपी गिरफ्तार

ऐसे में वह जेल में अपने पति से मिलने जाती थी तो महावीर से भी जान पहचान हो गई. महावीर मेरे पति से पहले जेल से छूट गया और उसने पचेल आकर मुझसे कहा की तेरे पति की जमानत कराने के लिए बारां वकील से मिलना पड़ेगा. यह साझा देकर वह मुझे अपने साथ ले गया और मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले को लेकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है तथा एक आरोपी की मां को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

Last Updated : Nov 8, 2019, 8:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details