राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 16, 2020, 1:06 PM IST

ETV Bharat / state

बारांः दो युवतियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र में दो युवतियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवतियों के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छबड़ा न्यूज, Chhabra Police News
छबड़ा में छेड़छाड़ का मामला

छबड़ा (बारां).जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात दो युवतियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. दोनों घायल युवतियों को देर रात चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार दोनों बाहर शौच के लिए गई थी, इसी दौरान अचानक 2 युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास किया. युवतियों की ओर से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दोनों युवकों ने उनके साथ मारपीट की, जिसमें दोनों घायल हो गई. घायल युवतियों को छबड़ा पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने दोनों युवतियों के पर्चे बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें-गंगा की स्वच्छता के पीछे नमामि गंगा मिशन का बड़ा योगदानः शेखावत

सीआई रामानंद यादव ने बताया कि उक्त मामला कोई लड़ाई-झगड़े जैसा प्रतीत होता है. फिर भी दोनो युवतियों की ओर से दिए गए बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जो भी कुछ घटनाक्रम होगा जांच में सामने आ जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details