राजस्थान

rajasthan

बारां : मछली पकड़ने गया 70 वर्षीय बुजुर्ग तलाई में डूबा

By

Published : Oct 18, 2021, 8:42 PM IST

बारां में मछली पकड़ने गया 70 वर्षीय बुजुर्ग तलाई में डूब गया. सूचना पर पहुंची पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम ने बुजुर्ग की तलाशी के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया. फिलहाल अंधेरा होने से रेस्क्यू को बंद किया गया है.

Rajasthan News, Baran Police
मछली पकड़ने गया 70 वर्षीय बुजुर्ग तलाई में डूबा

बारां.नगरपरिषद क्षेत्र के तैलफैक्ट्री राजीव गांधी कॉलोनी निवासी जुगल किशोर यादव मछली पकड़ने के दौरान तलाई में डूब गया. मौके पर पहुंची पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम बुजुर्ग की तलाश में जुटी थी. फिलहाल अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू बंद किया गया है.

कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि दुर्जन पुरा गांव मे स्थित तलाई में तेलफेक्ट्री क्षेत्र के राजीव गांधी कॉलोनी निवासी जुगल किशोर यादव मछली पकड़ने के दौरान डूब गया. जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. सूचना मितले ही कोतवाली पुलिस और सिविल डिफेंस के जवानों ने रेस्क्यू कर तलाशी ली. अंधेरा होने के कारण फिलहाल रेस्क्यू बंद कर दिया गया है. सुबह फिर से रेस्क्यू किया जायेगा.

पढ़ें.पोकरण में दो गुटों में खूनी संघर्ष, 6 से अधिक लोग घायल, 4 गंभीर घायल

उन्होंने कहा कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुजुर्ग तलाई में मछली पकड़ रहा था. जहां उसका पैर फिसलने से वह डूब गया. गौरतलब है कि शहर के चारों चरागाह जमीनों में खनन माफियाओं ने मिट्टी का अवैध खनन कर बड़ी-बड़ी तलाईयां बना रखी है. जिनमें सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है. ऐसे खनन माफियाओं के खिलाफ भी पुलिस और प्रशासन कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं करता है. इस कारण खनन कार्य पर रोक नहीं लग पा रही है. इससे बेकसूर लोग अकाल मौत का शिकार हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details