राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शॉर्ट सर्किट से चलती बस में लगी आग, यात्री सुरक्षित

बांसवाड़ा से कुशलगढ़ की ओर जा रही बस में बुधवार को अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है निश्नावट गांव के पास बस में आग लग गई थी. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Jul 25, 2019, 4:26 AM IST

शॉर्ट सर्किट से चलती बस में लगी आग

बांसवाड़ा.जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र से लगभग तीन किलोमीटर दूर निश्नावट गांव के पास एक निजी ट्रेवेल्स की बस में अचानक आग लग गई. बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जा रही चलती बस में शॉर्ट सर्किट हो गया और बस चालक ने बस को खड़ा कर सभी यात्रियों को बाहर निकलने को कहा.

शॉर्ट सर्किट से चलती बस में लगी आग

जिसके बाद बस में आग लग गई. सूचना के बाद नगर पालिका की फायर ब्रिगेड पहुंची और लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. बता दें कि कुशलगढ़ बांसवाड़ा मेन रोड़ पर बीच रास्ते में बस में आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया.

जिससे घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. जिससे यातायात कुछ देर के लिए बाधित हो गया. आग लगते ही आसपास के ग्रामीणों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतना भयंकर रूप ले चुकी थी कि आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया और देखते- देखते आधे घंटे के अंदर बस जलकर राख हो गई. घटना की सूचना पर कुशलगढ़ पुलिस थाना एएसआई अम्बालाल चौहान, कल्याणसिंह राठौर जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details