राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ाः होटल पर पुलिस का छापा, संदिग्ध हालात में युवक-युवतियों को पकड़ा

बांसवाड़ा में पुलिस कप्तान के बदले जाने के साथ ही पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है. पुलिस ने शनिवार को उदयपुर रोड के एक होटल पर छापा मारा. पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में हड़कंप मच गया है.

By

Published : Jul 11, 2020, 9:02 PM IST

बांसवाड़ा न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, banswara news
बांसवाड़ा में एक होटल पर पुलिस ने मारा छापा

बांसवाड़ा.जिले में पुलिस कप्तान के बदले जाने के साथ ही पुलिस सक्रिय हो गई है. शहर पुलिस ने उदयपुर रोड स्थित एक होटल पर छापा मारकर कुछ युवक-युवतियों को संदिग्ध हालात में पकड़ा है. पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में हड़कंप मच गया है. पुलिस उन्हें कोतवाली ले आई जहां से उपखंड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पाबंद कराया गया.

बता दें कि उदयपुर रोड स्थित होटल के आसपास की बस्तियों के लोग लंबे समय से होटल में संदिग्ध युवक-युवतियों के आने-जाने की शिकायत कर रहे थे. शनिवार को पुलिस उप अधीक्षक अनिल मीणा के पास इसी प्रकार की एक शिकायत आई. पुलिस उप अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली थाना प्रभारी भैयालाल आंजना ने पुलिस बल के साथ होटल पर छापा मारा. बता दें कि पुलिस की इस कार्रवाई से होटल कर्मचारी भी घबरा गए और कई वहां से भाग निकले. पुलिस ने अलग-अलग कमरों में तलाशी ली तो वहां पर 5 युवक और युवतियां संदिग्ध हालात में पाए गए.

पढ़ें:श्रीगंगानगरः सूरतगढ़ में पिता ने बेटे की लाठियों से पीट-पीटकर की हत्या

पुलिस की ओर से पूछताछ करने पर कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया है. इसपर पुलिस टीम ने युवक-युवतियों को लेकर कोतवाली थाना पहुंची. होटल पर छापे की कार्रवाई की सूचना पर युवक-युवतियों के परिजन और मिलने वाले लोग थाने पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक इनमें से अधिकांश युवक-युवतियां शहर के बताए जा रहे हैं. पकड़े गए युवक-युवतियों में से कई संभ्रांत परिवार के बताए गए हैं. पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें पाबंद कर छोड़ दिया गया. कोतवाली थाना प्रभारी के अनुसार आसपास के लोगों की शिकायत पर छापे की कार्रवाई की गई थी. जहां से संदिग्ध हालात में युवक और युवतियों को पकड़ा गया और न्यायालय से उन्हें पाबंद कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details