राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ाः खेत में काम कर रहे किसानों पर पैंथर ने किया हमला, 4 घायल

बांसवाड़ा के बोरी गांव में रविवार को खेत में काम रहे किसानों पर एक पैंथर ने हमला कर दिया, जिसमें 4 लोग जख्मी हो गए. घायलों में से 2 की हालत गंभीर होने के कारण उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Feb 2, 2020, 11:07 PM IST

बांसवाड़ा न्यूज, banswara news
खेत पर काम कर रहे लोगों पर पैंथर का अटैक

बांसवाड़ा. जिले के गढ़ी इलाके में खेत पर काम कर रहे किसानों पर पैंथर ने हमला कर दिया. इस घटना में 4 लोग जख्मी हो गए, जिनमें से 2 को जिले के महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया. घायलों में से एक की हालत गंभीर है. बता दें कि घटना बोरी गांव की है.

खेत पर काम कर रहे लोगों पर पैंथर का अटैक

ग्रामीणों के अनुसार 55 वर्षीय लालजी और 35 वर्षीय खातू रविवार दोपहर में अपने खेतों पर थे. दोपहर बाद कुछ गुर्राने की आवाज सुनी तो लोग चौक्कने हो गए. जिसके बाद थोड़ी देर में एक पैंथर नजर आया, जिसने एक बच्चे को झपट्टा मारा और पास ही बैठे एक अन्य व्यक्ति को भी अपनी चपेट में ले लिया.

ये पढ़ेंः जयपुरः झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जला किसान

पैंथर की सूचना जब गांव में पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. ग्रामीण हाथों में लकड़ियां और डंडे लेकर पहुंचे और पैंथर की फसलों में तलाश करने लगे. तभी पैंथर ने खातू पर हमला कर दिया. उसके चीखने चिल्लाने पर पास ही लालजी पाटीदार कुल्हाड़ी के साथ वहां पहुंचा और उसे बचाने का प्रयास किया तो पैंथर ने खातू को छोड़ दिया और लालजी पर धावा बोल दिया.

इस बीच ग्रामीणों के हल्ला करने से पैंथर वहां से भाग गया. इस घटना में जख्मी चारों लोगों को बोरी पीएचसी के बाद प्रतापपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां 2 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं लालजी और खातू को बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया. फिलहाल, दोनों का उपचार चल रहा है.

ये पढ़ेंः धौलपुरः बजरी माफिया ने खेत मालिक पर की फायरिंग, घायल

प्रत्यक्षदर्शी पीयूष पाटीदार ने बताया कि सूचना पर परिवार सहित वे लोग खेतों पर पहुंच गए, जहां खाटू को बचाने के प्रयास में पैंथर ने उसके अंकल लालजी पर धावा बोल दिया. फिलहाल इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है और लोग अपने खेतों पर जाने से कतरा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details