राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर धर्मगुरु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी...लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की

समुदाय विशेष के धर्मगुरु के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को कुछ लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर उन्हें परिवाद दिया.

By

Published : Jun 28, 2019, 2:05 PM IST

परिवाद पेश करने आए युवक

बांसवाड़ा.मुस्लिम यूथ के बैनर तले संगठन के पदाधिकारी शुक्रवार सुबह एसपी ऑफिस पहुंचे. यहां एसपी के नाम दिए गए परिवाद में कहा गया कि 27 जून को दो युवकों ने फेसबुक पर सूफी संत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की. इससे समाज के लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है. यहां तक कि धर्म स्थल के खिलाफ टिप्पणी करते हुए इंस्टाग्राम पर भी इसे पोस्ट किया गया जिससे समाज में काफी आक्रोश है. इससे शहर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है. इस प्रकार के लोगो से सांप्रदायिक सौहार्द को नुकसान पहुंच सकता है.

धर्मगुरु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, प्रदर्शन की चेतावनी


एसपी के नाम दिए गए परिवाद में कहा गया कि आरोपियों के खिलाफ शीघ्र ही कार्रवाई नहीं किए जाने पर धरना प्रदर्शन जैसे कदम उठाए जा सकते हैं. संगठन के विधिक सलाहकार एडवोकेट अजहर खान के अनुसार आरोपियों ने अपनी टिप्पणी में अश्लील शब्दों का भी प्रयोग किया है. इन दोनों ही लोगों के खिलाफ तुरंत प्रभाव से कार्यवाही की मांग को लेकर हमने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details