राजस्थान

rajasthan

2 घंटे की मूसलाधार बारिश से घाटोल की सड़क तालाब में तब्दील, दुकानों और घरों में घुसा पानी

By

Published : Jul 5, 2020, 10:05 PM IST

बांसवाड़ा के घाटोल में 2 घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश की वजह से मुख्य हाईवे तालाब में तब्दील हो गया, मुख्य मार्ग पर पानी भर जाने की वजह से दुकानों और घरों में भी पानी घुस गया.

Waterfill Ghatol Banswara, जल भराव घाटोल बांसवाड़ा
घाटोल में सड़क बनी तालाब

घाटोल (बांसवाड़ा). शनिवार को घाटोल सहित आसपास के क्षेत्रों में करीब 2 घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई. वहीं घाटोल कस्बे में लगातार हुई तेज बारिश से घाटोल के सदर बाजार रोड पर नदी की तरह पानी बहने लगा तो नेशनल हाईवे-113 तालाब में तब्दील हो गया.

घाटोल में सड़क बनी तालाब

मुख्य हाईवे पर करीब 2 फिट तक पानी भर गया, जिससे हाईवे के किनारे स्थित दुकान और मकानों में पानी भर जाने से लोगों को नुकसान भी हुआ. घाटोल कस्बे में नेशनल हाइवे-113, सदर बाजार, तहसील रोड क्षेत्र में मानसून के दौरान प्रतिवर्ष जल भराव की स्थिति बनती है, लेकिन इसका ग्राम पंचायत और नेशनल हाईवे प्राधिकरण की ओर से कोई सामाधान नहीं किया जा रहा.

पढ़ें-पाली : दिन में पारा पहुंचा 40 डिग्री, रात में बूंदा बांदी ने दी उमस से राहत

वहीं, उपखंड क्षेत्र के नरवाली, पीपलखूंट, खमेरा, भूंगड़ा, सेनावासा, गनोड़ा क्षेत्र में भी जमकर मेघ बरसे. घाटोल के बडाना बस्सीआड़ा के मध्य बहने वाली नदी उफान पर आ गई, जिसके चलते नदी के पुल पर 1 से 2 फीट तक पानी बहने से यह मार्ग अवरुद्ध रहा. अभी मानसून की ठीक आया भी नहीं और पहली ही बारिश में मुख्य मार्गों का बदहाल हो गए. प्रतिवर्ष जल भराव की स्थिति बनने के बाद भी समाधान नहीं निकलने के कारण अब रहवासियों का बारिश के मौसम में घरों से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details