राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ में डिप्टी ऑफिस के हेड कांस्टेबल सहित कोरोना की चपेट में 10 नए लोग

By

Published : Aug 22, 2020, 11:40 AM IST

बांसवाड़ा में शनिवार को डीएसपी कार्यालय के एक हेड कांस्टेबल सहित 10 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. बता दें कि पुलिस महकमे से 2 एएसआई और कांस्टेबल की रिपोर्ट पहले भी पॉजिटिव आ चुकी है.

corona positive in banswara
हेड कांस्टेबल संक्रमित

बांसवाड़ा.जिले में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. डीएसपी कार्यालय का एक हेड कांस्टेबल संक्रमित पाया गया है. इसके साथ ही अब तक पुलिस महकमे से 4 कर्मचारी पॉजिटिव मिल चुके हैं. शुक्रवार रात की रिपोर्ट के अनुसार हेड कांस्टेबल सहित जिले में 9 नए पॉजिटिव मरीज मिले. जिनमें से अधिकांश शहरी क्षेत्र के हैं. महात्मा गांधी चिकित्सालय स्थित कोरोना लैब द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार 256 सैंपल में से 207 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं 36 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

चिकित्सा विभाग के मुताबिक नए केस में पुलिस उपाधीक्षक बांसवाड़ा कार्यालय के रीडर हेड कांस्टेबल की रिपोर्ट भी शामिल है, जो पॉजिटिव आई है. रीडर एएसआई पदोन्नति परीक्षा में शामिल होने के लिए उदयपुर जाने वाला था, लेकिन बुखार आने के कारण उसका सैंपल लिया गया. बता दें कि पुलिस महकमे से 2 एएसआई और कांस्टेबल की रिपोर्ट पहले भी पॉजिटिव आ चुकी है.

डीवाईएसपी रीडर के संपर्क में प्रतिदिन कई कर्मचारी आते हैं. ऐसे में कांटेक्ट में आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है. इसके अलावा पृथ्वी गंज के एक संक्रमित बुजुर्ग अपनी पौत्री का बोन मैरो ट्रांसप्लांट कराने के लिए परिवार अहमदाबाद जा रहा था, लेकिन तबीयत खराब होने जब जांच की गई तो परिवार के दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई.

यह भी पढ़ें :कोरोना को लेकर सरकार के काम के आगे निरुत्तर रहे विपक्ष के छुटभैया नेता : रघु शर्मा

पंचा पुरी कॉलोनी की एक महिला ने तबीयत खराब होने पर सैंपल दिया और अहमदाबाद चली गई. उसकी भी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. तिरुपति नगर में रहने वाले 55 वर्षीय एक बुजुर्ग भी संक्रमित मिल हैं. जो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. पुरानी कांटेक्ट लिस्ट तलाशी गई, तो सामने आया कि उनका भांजा अहमदाबाद से आया था. उसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details