राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगी फिरौती

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में एक युवती की उसी के करिबी रिश्तेदार ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लेकमेल किया और फिरौती भी मांगी.

By

Published : Jul 19, 2019, 4:56 AM IST

बांसवाड़ा: किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगी फिरौती

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा) एक करीबी रिश्तेदार ने विश्वासघात करते हुए अपनी ही रिश्तेदार किशोरी को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आरोपी ने किशोरी के ही घर रह रहा था. लेकिन बाद में आरोपी ने किशोरी को उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए. शादी करने और अनैतिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. किशोरी नहीं मानी तो परिजनों पर वीडियो वायरल करने बदनाम करने की धमकी देते हुए हर महीने एक लाख रुपये की फिरौती की मांग की.

बांसवाड़ा: किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगी फिरौती

इससे आहत परिजनों ने कुशलगढ़ पुलिस को लिखित में परिवेदना देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है. रिपोर्ट में बताया कि 23 मार्च को आरोपी उनके घर रहने आया. 20 से 22 दिन वह घर पर ही रहा. इस दौरान आरोपी ने उनकी बेटी के मोबाइल से खुद के नंबर पर अश्लील टैक्स्ट मौसेज भेजे. फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी से भी खुद के अकाउंट पर अश्लील मैसेज भेजें.

परिजनों के घर नहीं रहने पर आरोपी उनकी बेटी को कॉल कर अनैतिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा. इंकार करने पर आरोपी ने किशोरी को उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इतना ही नहीं अकेली पाकर उससे जबरजस्ती करने की भी कोशिश की. कुछ दिन पहले आरोपी ने किशोरी के परिजनों को भी महीने के एक लाख रुपए की फिरौती देने की मांग की और ऐसा नहीं करने पर उनकी बेटी के वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details