राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में पति की हत्या के बाद पत्नी पहुंची थाने और कुबूला जुर्म

अलवर के टपूकड़ा में एक पत्नी ने अपने पति की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पत्नी खुद थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक पति को पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके चलते अक्सर झगड़े होते रहते थे.

By

Published : Mar 30, 2021, 5:46 PM IST

wife murdered husband in alwar,  wife murdered husband
अलवर में पति की हत्या के बाद पत्नी पहुंची थाने और कुबूला जुर्म

भिवाड़ी (अलवर). टपूकड़ा कस्बे में पत्नी ने अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी पत्नी ने पुलिस थाने में जाकर अपना गुनाह कुबूल किया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मृत पति के शव को मोर्चरी में रखवाकर आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पढे़ं:अलवर: सोशल मीडिया पर हथियार के साथ वीडियो अपलोड करने का मामला, मामले में पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि सोमवार रात को शराब के नशे में मृतक पति अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था. जिसके बाद पत्नी ने चुन्नी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी. घटना टपूकड़ा थाने की है. प्रथम दृष्ट्या जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार मृतक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके चलते दोनों के बीच रोज अनबन और झगड़ा होता रहता था. एसपी ने बताया कि पुलिस मामले में दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है.

पति की हत्या के बाद पत्नी पहुंची थाने और कुबूला जुर्म

मृतक और उसकी पत्नी झारखंड के रहने वाले हैं. दोनों टपूकड़ा के दांगनहेड़ी गांव में मजदूरी करते थे. हत्या के बाद खुद पत्नी थाने पहुंची और पुलिस को सारी बात बताई. आरोपी पत्नी के तीन बच्चे हैं जो कि उसके पहले पति के बताए जा रहे हैं. यह जोड़ा पिछले डेढ़ से दो माह से यहां रह रहा था. मृतक महेश पुत्र रामदास के शव का पोस्टमार्टम करवा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details