राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजेंद्र सिंह राठौड़ में परिपक्वता की है कमी- मंत्री विश्वेंद्र सिंह

केंद्रीय देवस्थान एवं पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने राजेंद्र राठौड़ के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि 5 साल की गंदगी को साफ करने के लिए 5 माह का समय तो मिलना ही चाहिए.

By

Published : Apr 12, 2019, 8:17 PM IST

विश्वेंद्र सिंह, देवस्थान एवं पर्यटन मंत्री.

अलवर.केंद्रीय देवस्थान एवं पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने राजेंद्र राठौड़ के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पर सवाल उठाने से पहले बीजेपी को अपना हिसाब देना चाहिए. वहीं गहलोत सरकार के वायदे को लेकर उन्होंने कहा कि 5 साल की गंदगी को साफ करने के लिए 5 माह का समय तो मिलना ही चाहिए.

विश्वेंद्र सिंह, देवस्थान एवं पर्यटन मंत्री.

दरअसल इससे पहले उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने गहलोत सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर चुटकी लेते हुए कमियां गिनाई थीं. जिस पर शुक्रवार को अलवर पहुंचे मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. विश्वेंद्र ने कहा है कि 5 साल की गंदगी 100 दिन में कैसे साफ हो सकती है. वहीं उन्होंने कहा कि राठौड़ में जो परिपक्वता होनी चाहिए वो नहीं है. उन्हें अपनी सरकार से पूछना चाहिए कि उनके प्रधानमंत्री ने जनता से 2 करोड़ नौकरियां देने, काला धन लाने व किसान को लागत का दोगुना पैसा देने सहित कई वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा किया गया है.

विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि जैसे ही सरकार ने काम करना शुरू किया उसके तुरंत बाद आचार संहिता लग गई. 5 साल की गंदगी कोई 100 दिन में कैसे साफ कर सकता है. इसके लिए कम से कम 5 माह का समय तो मिलना ही चाहिए. वहीं मंत्री विश्वेंद्र के अलवर दौरे को जाट समाज को मनाने का प्रयास बताया जा रहा है. अलवर पहुंचने के बाद उन्होंने जाट समाज से मिलकर लोकसभा चुनाव में समर्थन की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details