राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 21, 2021, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना पर दो दुकानें 3 दिन के लिए सीज की

अलवर के रामगढ़ में कोरोना गाइडलाइन की पालन नहीं करने वालों के खिलाफ प्रशासन हुआ सख्त हो गया है. रामगढ़ में गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो दुकानों को किया गया सीज किया गया है. 3 दिन तक अब दुकानें नहीं खुलेंगी.

अलवर के रामगढ़ में कार्रवाई, अलवर समाचार,  Action in Ramgarh, Alwar,  Corona Guideline Override
दो दुकानें 3 दिन के लिए सीज

अलवर. जिले के रामगढ़ कस्बे में प्रदेश में बढ़ती महामारी की रोकथाम के लिए राज्य सरकार की ओर से प्रदेश में जन अनुशासन पखवाड़ा लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसकी पालना न करने वालों के खिलाफ प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है. महामारी के दौरान गाइडलाइन की अवहेलना करने पर उपखंड प्रशासन ने दो दुकानों को 3 दिन के लिए सीज कर दिया है.

पढ़ें:यात्रीगण कृपया ध्यान दें! कोरोना कहर के बीच 2 ट्रेनों का संचालन बंद, और भी Trains के बंद होने की संभावना

बुधवार की दोपहर रामगढ़ कस्बे में नियमों की अवहेलना कर रहे लोगों पर कार्रवाई के लिए पहुंची प्रशासन की टीम ने मस्जिद मार्केट में फुटवियर की दुकान खुली देख उसे 3 दिन के लिए सीज कर दिया गया. तहसीलदार घमंडी लाल मीणा ने बताया कि मस्जिद मार्केट में पप्पू फुटवियर एवं अलवर मार्ग पर अंकुर मूर्ति भंडार पर कार्रवाई की गई .

वहीं तहसीलदार ने कहा कि राज्य सरकार ने विषम परिस्थितियों में भी आमजन की आवश्यकताओं के मद्देनजर सामान्य उपभोक्ता वस्तुओं की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है, लेकिन महामारी को नजरअंदाज कर कुछ दुकानदार एवं ग्राहक लापरवाही बरत रहे. ऐसे में इन लोगों पर सतत निगरानी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. और कस्बे में बिना माक्स लगाए बिना कारण के घूमते हुए वाहन चालकों के चालान काटे गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details