राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 23, 2020, 2:50 AM IST

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक ने ली सीएलजी बैठक

29 जनवरी को होने वाले पंचायत चुनाव के तीसरे चरण को लेकर पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने किशनगढ़ बास थाने में सीएलजी की बैठक ली. इस दौरान चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए निर्देश दिए. वहीं लोगों से पुलिस का सहयोग करने की बात कही.

CLG meeting in kishasngarh bas, किशनगढ़ बास में पंचायत चुनाव, किशनगढ़ बास थाने में सीएलजी बैठक
पंचायत चुनाव को लेकर सीएलजी की बैठक

किशनगढ़ बास (अलवर).प्रदेश में पंचायती राज के अंतिम चरण का चुनाव 29 जनवरी को होगा. इस चरण में अलवर जिले के किशनगढ़ बास पंचायत समिति के ग्राम पंचायतों में भी चुनाव हो होगा. मतदान के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को सीएलजी की बैठक ली.

पंचायत चुनाव को लेकर सीएलजी की बैठक

बता दें कि पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने किशनगढ़ बास थाना पहुंचकर सीएलजी बैठक में हिस्सा लिया. बैठक में पुलिस अधीक्षक ने 29 जनवरी को होने वाले तीसरे चरण के पंचायत चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराए जाने को लेकर निर्देश दिए. साथ ही अन्य व्यवस्थाओं का फीडबैक लिया. वहीं सरपंच चुनाव के दौरान असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर दिशा निर्देश दिए.

ये पढ़ेंः Exclusive : राहुल गांधी के निर्देश से मैं दो पद पर, मुखर होकर रखूंगा हर बात - सचिन पायलट

उन्होंने कानून संबंधी समस्याओं और कई मुद्दों पर बैठक के दौरान चर्चा भी की. समस्याओं के निराकरण के लिए पुलिस उपाधीक्षक ताराचंद और थानाधिकारी अजीत सिंह बड़सरा को निर्देश दिए. एसपी कपूर का क्षेत्र के व्यापारियों और सामाजिक संगठनों के सदस्यों ने स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया. बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक ने मित्र कार्ड देकर संदिग्ध गतिविधियों पर निगरानी रखने और पुलिस का सहयोग करने के लिए लोगों को प्रेरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details