राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 29, 2020, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

अलवरः सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. 10 युवतियों समेत 18 गिरफ्तार

अलवर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में 8 युवक, 10 युवतियों और होटल के दो कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,Sex racket busted in alwar
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

अलवर.जिले के सदर थाना पुलिस ने रविवार को सरिस्का थाना क्षेत्र में निजी होटलों में अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. सदर थाना पुलिस ने इस मामले में 8 युवकों, 10 लड़कियों और दो होटलकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ज्यादातर लड़कियां अन्य राज्य की रहने वाली हैं. पुलिस पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई कर रही है.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर क्यूआरटी की टीम के साथ मिलकर तीन होटलों पर कार्रवाई की थी. इस दौरान वहां से देह व्यापार करते 10 लड़कियों और 8 युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों में पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंःजोधपुर दौरे पर आए मंत्री धारीवाल में दिखा कोरोना का खौफ, पार्षदों से नहीं लिया ज्ञापन...वर्चुअली देने के लिए कहा

प्रशिक्षु आईपीएस जेष्ठा मैत्रीय के नेतृत्व में क्यूआरटी और सदर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया. इस कार्रवाई के बाद होटल संचालकों में खलबली मच गई. आईपीएस जेष्ठा मैत्रीय ने बताया कि समाज में देह व्यापार से गलत संदेश जा रहा था. जिसकी शिकायत लगातार मिल रही थी. उसके बाद आज कार्रवाई की गई. इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details