राजस्थान

rajasthan

अलवरः रास्ते के विवाद में लाठी और फर्शी से हमला, 3 जख्मी

By

Published : Oct 8, 2020, 7:43 PM IST

अलवर के तिजारा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 में रास्ते को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल, तीनों का राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

alwar news, rajasthan news
अलवर के तिजारा में भिड़े दो पक्ष

अलवर.जिले मेंतिजारा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 में रास्ते को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस लड़ाई में एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने तिजारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन हालत गंभीर हालत होने के चलते चिकित्सकों ने तीनों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया, जहां तीनों का उपचार चल रहा है.

घायल गोविंद जाटव ने बताया कि तिजारा के वार्ड नंबर 16 में अमन गुर्जर नाम के व्यक्ति के आमने सामने दो प्लॉट हैं और बीच में रास्ता है. इस रास्ते पर अमन गुर्जर के परिवार के लोग जबरन कब्जा करना चाहते हैं और उन्हें इस रास्ते से नहीं निकलने देते. जिसको लेकर आए दिन दोनों पक्षों में झगड़ा होता था, लेकिन गुरुवार शाम को बात इतनी बढ़ गई कि अमन गुर्जर के परिवार के रमन गुर्जर, सुंदर गुर्जर और हनुमान गुर्जर सहित घर के सभी लोगों ने लाठी और फर्शी से उनपर हमला कर दिया. इस दौरान अमन गुर्जर के हाथ में एक देसी कट्टा भी था और वो जान से मारने की धमकी दे रहा था. इस हमले में उसके पिता सुरेश जाटव और माता बाला देवी भी घायल घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंःअलवर : बैंक संचालक से लूट की कोशिश नाकाम...ग्रामीणों ने दो को दबोचा

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. साथ ही घायलों की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details