राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 7, 2020, 8:34 AM IST

ETV Bharat / state

अलवर का 5 हजार का इनामी बदमाश हरियाणा में गिरफ्तार

अलवर के 5 हजार के इनामी बदमाश को हरियाणा पुलिस ने नूंह में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाश को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा. ये आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था.

rajasthan crime news, अलवर न्यूज
नूंह फरार आरोपी गिरफ्तार

जयपुर/नूंह: अलवर के एक कुख्यात बदमाश को हरियाणा के नूंह में पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा है. आरोपी की पहचान हसब के रूप में हुई है. आरोपी पर हरियाणा के फिरोजपुर सहित अलवर में लूट और डकैती का मामला दर्ज है.

पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुन्हाना बस स्टैंड के नजदीक से काबू किया है. दरअसल, 5 अगस्त को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हसब भगोड़ा अपराधी है. वो जिला अलवर पुलिस का 5 हजार रुपये का इनामी बदमाश है और किसी काम से पुन्हाना बस स्टैंड के पास आया हुआ है.

इसी सूचना पर सहायक उप-निरीक्षक अमर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम करके दबिश देकर हसब को काबू किया. पूछताछ पर आरोपी हसब ने बताया कि वो थाना फिरोजपुर झिरका के मुकदमा नंबर 324/ 2010 में काफी समय से फरार चल रहा है और उसमें उद्घोषित अपराधी है. जिसको उपरोक्त मुकदमे में गिरफ्तार करके गहनता से पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें- PM किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसान ऑनलाइन दे सकते हैं आवेदन

पूछताछ पर आरोपी हसब ने उपरोक्त मुकदमे के अतिरिक्त एक लूट का मुकदमा थाना तावडू और डकैती का मुकदमा थाना ताहेला जिला अलवर राजस्थान में अपने खिलाफ दर्ज होना बताया. जांच पर थाना ताहेला जिला अलवर राजस्थान के मुकदमा नंबर 155 /2006 में पुलिस अधीक्षक अलवर से आरोपी हसब उपरोक्त पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया पाया गया. आरोपी का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट आने बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details