राजस्थान

rajasthan

अलवरः एमआईए थाना पुलिस ने अवैध चाकू के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 13, 2020, 10:46 AM IST

रामगढ़ क्षेत्र के उद्योग नगर थाना पुलिस ने दो युवकों को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रामगढ़ में अवैध चाकू जब्त, Illegal knife seized in Ramgarh
अवैध चाकू के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ (अलवर). क्षेत्र के उद्योग नगर थाना पुलिस ने अवैध रूप से धारदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक अलवर की ओर से चलाए जा रहे अभियान अवैध हथियार और अपराधियों की धरपकड़ के तहत सीओ दक्षिण शहर, दीपक कुमार के निर्देशन में पुलिस थाना उद्योग नगर की ओर से कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान हुए रूंध धूनी नाथ बगड़ मेव थाना एम आई ए निवासी जुबेर पुत्र असरू खान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक धारदार चाकू जब्त किया है.

यह कार्रवाई सहायक उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने की. इस कार्रवाई को अशोक लीलैंड फैक्ट्री के पास अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी चाकू को हाथ मे लेकर खड़ा था. इस दौरान गस्त पर आती पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से चाकू बरामद किया.

पढ़ेंःदौसाः मेहंदीपुर बालाजी में पहली बार लाखों टिड्डियों का प्रवेश

इसके अलावा उद्योग नगर थाना पुलिस ने नटों की बस्ती के पास जहारखेड़ा थाना सदर निवासी अमजद खान पुत्र सुब्बा खान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से भी एक धारदार चाकू जब्त किया है. जानकारी के अनुसार हेड कांस्बटेबल झुंझार सिंह आरोपी से चाकू का लाइसेंस मांगा तो आरोपी के पास लाइसेंस नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details