राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर पंचायती राज चुनाव को लेकर पंचायती राज सह प्रभारी के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय में हुई बैठक

अलवर के बानसूर में पंचायती चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर बानसूर के कार्यालय पर सभी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता भाजपा नेता महेंद्र यादव ने की.

By

Published : Dec 10, 2019, 11:52 PM IST

अलवर की खबर, Panchayati Election
पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में हुई बैठक

बानसूर (अलवर).जिले में पंचायती राज चुनाव नजदीक आते ही चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी संदर्भ में बानसूर में होने वाले पंचायत राज चुनाव को मद्देनजर रखते हुए बानसूर के भाजपा कार्यालय पर बानसूर, हरसोरा, रामपुर, नारायणपुर और नीमूचाना के कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा नेता महेंद्र यादव की अध्यक्षता आयोजित हुई.

पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में हुई बैठक

इस बैठक में पंचायती राज चुनाव में सह प्रभारी बनाए गए भाजपा नेता महेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को पंचायती राज चुनाव में जुटने का और यादव ने कार्यकर्ताओं को पंचायत राज चुनाव में भाजपा का बोर्ड बनाने का आह्वान भी किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सरकार बनाई उसी प्रकार पंचायती राज चुनाव में भी एकजुट होकर भाजपा का बोर्ड बनाने का आह्वान किया.

पढ़ें- ग्रामीण क्षेत्रों में चहुमुखी विकास कराने के साथ ही बहरोड़ को भय मुक्त करेंगेः विधायक बलजीत यादव

इस मौके पर बानसूर के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों का माला साफा पहनाकर स्वागत किया गया और उनको पंचायती राज चुनाव की जिम्मेदारियां दी गई. बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता शशिकांत बोहरा पूर्व मंडल अध्यक्ष मंगल राम सैनी, विजय पंसारी, रामानंद दीक्षित, पूर्व डीओ भैरू राम गुर्जर, महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू शर्मा सहित भाजपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ट्रांस पंचायती राज चुनाव प्रभारी और भाजपा नेता महेंद्र यादव ने कहा कि आगामी पंचायती राज चुनाव को लेकर बानसूर के पांचों मंडलों की बैठक आयोजित हुई. जिसमें सभी मंडल के कार्यकर्ताओं को पंचायती राज चुनाव में जिम्मेदारियां दी गई और पंचायती राज चुनाव में लोकसभा चुनाव की तरह ही कार्य करने की अपील की गई, जिससे कि भाजपा का बोर्ड बन सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details