राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के लाल की दिल्ली में मौत...अंतिम संस्कार में जमकर लगे 'भारत माता...' के जयकारे, Video

अलवर में बानसूर उपखंड के रहने वाले CISF जवान नाहरमल सूठवाल की हाई अटैक आने से मौत हो गई. वहीं, शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

By

Published : Mar 29, 2019, 8:30 PM IST

जवान की मौत पर रोत बिलखते परिवारजन

अलवर.जिले में बानसूर उपखंड के गांव रायली निवासी नाहरमल सूठवाल सीआरपीएफ में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थे. अभी उनकी ड्यूटी दिल्ली में चल रही थी. 28 मार्च को सुबह डयूटी के दौरान हार्ट अटैक आने से सूठवाल की मौत हो गई.

अलवर के जवान की दिल्ली में हुई मौत.

नाहरमल का पार्थिव शरीर शुक्रवार को हरसौरा थाने में पहुंची. थाने से तिरंगा रैली के साथ उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव रायली लाया गया. जहां सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. इस दौरान वहां विधायक शकुन्तला रावत, एसडीएम राकेश मीना ने उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र चढ़ाए. वहीं सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमान्डेट विनोद कुमार के नेतृत्व में जवानों ने सलामी दी.

सैनिक के सम्मान मे युवाओं ने भारत माता के जयकारे लगाए. इस मौके पर सरपंच मातादीन गुर्जर, गोपाल गुर्जर, भोरेलाल बागड़ी, तहसीलदार सत्यनारायण छीपा, धर्मपाल, जिला पार्षद जलय सिंह निमोरिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details