राजस्थान

rajasthan

अलवरः शॉर्ट सर्किट से ट्रेलर में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे ड्राइवर और क्लीनर

धौलान गांव के पास शॉर्ट सर्किट के चलते एक टे्रलर में भीषण आग लग गई. आग से जलकर ट्रेलर पूरी तरह से नष्ट हो गया. वहीं गाड़ी के केबिन में रखे करीब दस हजार रूपये की नकदी और कागजात भी जल कर नष्ट हो गए.

By

Published : Jan 4, 2020, 4:37 PM IST

Published : Jan 4, 2020, 4:37 PM IST

Horrific fire in trailer in alwar, टे्रलर में भीषण आग
शॉर्ट सर्किट से ट्रेलर में लगी भीषण आग

राजगढ़ (अलवर).राजगढ़-टहला सडक मार्ग के मध्य स्थित धौलान गांव के पास शॉर्ट सर्किट के चलते एक टे्रलर में भीषण आग लग गई. आग से जलकर ट्रेलर पूरी तरह से नष्ट हो गया. पुलिस ने बताया कि अलवर के स्कीम नम्बर दो निवासी सुनील खन्ना ने मामला दर्ज कराया कि उसके टे्रलर का चालक शाहिद खां टे्रलर को अलवर से बस्सी माल भरने के लिए ले जा रहा था. रास्ते में धौलान गांव के पास गुरूवार की रात को अचानक शार्ट सर्किट से ट्रेलर में आग लग गई.

शॉर्ट सर्किट से ट्रेलर में लगी भीषण आग

चालक शाहिद खां और कंडक्टर वीरू यादव ने केबिन से उतरकर देखा तो इंजन में नीचे आग लग चुकी थी. देखते-देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. जिस पर अग्निशमन गाडी और पुलिस मौके पर पहुंची.

पढ़ें- अलवरः भिवाड़ी के उद्योग इकाई में लगी भीषण आग, दमकल ने पाया काबू

कंडक्टर वीरू यादव ने बताया कि गुरूवार की रात करीब सवा एक बजे गाड़ी के केबिन से धुआं निकला. इस पर चालक शाहिद ने गाडी को साईड में लेकर धौलान गांव के पास खडा किया. उसके बाद गाडी के नीचे देखा तो इंजन में आग लगी हुई है. इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. देखते-देखते ट्रेलर में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही अग्निशमन गाड़ी और राजगढ़, टहला पुलिस मौके पर पहुंची. काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया. गाडी के केबिन में रखे करीब दस हजार रूपये की नकदी व कागजात भी जल कर नष्ट हो गए. टहला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details