राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: रामगढ़ क्षेत्र में डीएसपी ने लोगों से घरों में रहने की अपील की, जरूरत होने पर ही घरों से निकले

अलवर के रामगढ़ में प्रशासनिक अधिकारी ने लाउडस्पीकर से मुनादी कर भरोसा दिलाया कि आवश्यक खाद्य सामग्री के लिए उपभोक्ता कभी भी बाजार जा कर सामान ला सकता है. वहीं दूसरी तरफ सरकार की गंभीर अपील से लोग कोरोना को लेकर सजग होकर अफरा-तफरी के माहौल से बचते नजर आए.

By

Published : Mar 26, 2020, 10:43 PM IST

rajasthan news, रामगढ़ डीएसपी ने की अपील , कोरोना वायरस से बचाव, alwar news, coronavirus news, corona virus in alwar , coronavirus in ramgarh
घरों में रहने की अपील

रामगढ़ (अलवर).जिले के रामगढ़ में 2 दिन की पुलिस सख्ती के साथ प्रशासन द्वारा आवश्यक सेवाओं की दुकानों से समय की पाबंदी हटाने के बाद गुरुवार को बाजार में खरीदारी को पहुंचे लोग संयमित नजर आए.

डीएसपी ने जनता से की घरों में रहने की अपील

कस्बे और ग्रामीण क्षेत्रों में एसडीएम दीपक कुमार सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी ने लाउडस्पीकर से मुनादी कर भरोसा दिलाया कि आवश्यक खाद्य सामग्री के लिए उपभोक्ता कभी भी बाजार जाकर सामान ला सकता है. दूसरी तरफ सरकार की गंभीर अपील से लोग कोरोना को लेकर सजग होकर अफरा-तफरी के माहौल से बचते नजर आए. वहीं परचून से संबंधित दुकानों पर इक्का-दुक्का ग्राहक ही दिखाई दिए थे.

पढ़ेंःकोरोना काल में भाजपा अध्यक्ष की अपील, 1 करोड़ भाजपा कार्यकर्ता 5 करोड़ गरीबों को कराएं भोजन

डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि स्थानीय किराणा में फल, सब्जी व्यापारी और अलवर से खाद्य सामग्री परिवहन करने वाले वाहनों का स्थानीय प्रशासन से पास बनवा कर उन वाहनों से जितना चाहे उतनी खाद्य सामग्री परिवहन कर सकता है. इसके लिए प्रशासन पूरी तरह सहयोग करेगा.

वहीं ग्रामीण क्षेत्रों के दुकानदार सरपंच आदि से पास बनवा कर कस्बे के थोक विक्रेताओं से भरपूर मात्रा में खाद्य सामग्री की आपूर्ति कर सकते हैं. पुलिस ने उन्हें किसी भी सूरत में परेशान नहीं करेगी. प्रशासन का एक ही उद्देश्य है संयम का परिचय देकर इस स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें. अनावश्यक घूमने वाले लोगों पर पुलिस की कानूनी कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details