राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 20, 2021, 8:41 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर: बहरोड़ में अवैध शराब ठेके पर हुई खूनी जंग

अलवर में बहरोड़ उपखंड के बर्डोद कस्बे के समीपवर्ती ग्राम बाटखानी मार्ग पर स्थित अवैध शराब ठेके पर दोपहर बाद तीन बजे तीन युवक से मारपीट हुई है. मारपीट के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Behror news  alwar news  crime news  बहरोड़ में अवैध शराब ठेका  खूनी जंग  अलवर न्यूज  बहरोड़ न्यूज  क्राइम इन अलवर
अवैध शराब ठेके पर हुई खूनी जंग

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ उपखंड के बर्डोद कस्बे के समीपवर्ती ग्राम बाटखानी मार्ग पर स्थित अवैध शराब ठेके पर गुरुवार दोपहर बाद 3 बजे तीन युवक से मारपीट के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंचे बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला ने एकत्र लोगों से घटना की जानकारी ली. लहुलुहान और गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े युवक को बहरोड़ के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया.

अवैध शराब ठेके पर हुई खूनी जंग

बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया, सूचना मिली थी कि बर्डोद के समीप बाटखानी रोड पर एक युवक के साथ घटना होने की जानकारी मिली थी. सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे हैं. नीमराना थाना क्षेत्र का मामला होने के कारण थाना प्रभारी को तत्काल ही घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने मौके से एक बाइक और घटना स्थल पर पड़े पत्थरों को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने मौके से खून में सने और घायल योगेश चंद शर्मा पुत्र कैलाश चंद शर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश में पुलिस टीम रवाना की गई है.

यह भी पढ़ें:नशे का कारोबार! तस्कर के घर से 2 किलो अफीम, 144 किलो डोडा और 15 लाख रुपए बरामद

वहीं घटना की सूचना मिलने पर नीमराणा एडिश्नल एसपी गुरूशरण राव मौके पर पहुंचे और मौके पर मौजूद बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला, नीमराना थाना प्रभारी कैलाश चंद सहित मौके पर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली. घटना के आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम रवाना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details