राजस्थान

rajasthan

दो बाइक्स में भिड़ंत, एक बाइक सवार के सिर में चोट लगने से मौके पर हुई मौत

By

Published : Nov 10, 2022, 6:33 PM IST

अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के ललावंडी के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को टक्कर मार (bikes collided in Alwar) दी. टक्कर से बाइक सवार निर्माणाधीन रोड के पास पड़े एक पत्थर से जा टकराया. ज्यादा खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

bikes collided in Alwar, one bike rider died in the accident
दो बाइक्स में भिड़ंत, एक बाइक सवार के सिर में चोट लगने से मौके पर हुई मौत

अलवर.जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक चलती बाइक को पीछे से दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक बाइक चालक के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो (one dead in bike accident in Alwar) गई. पुलिस ने रामगढ़ सीएचसी पर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के ललावंडी के निकट पेट्रोल पंप के पास चलती बाइक को पीछे से तेज गति में आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक अनबैलेंस होकर निर्माणाधीन रोड के पास पड़े एक पत्थर से जा टकराई. पत्थर से टकराने के कारण बाइक चालक के सिर में गंभीर चोट लगी. खून ज्यादा बहने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल को रामगढ़ सीएचसी ले जाया गया. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर बाबूलाल ने घायल बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:रफ्तार का कहर : बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को मारी टक्कर...

मृतक के भाई गुरदीप सिंह ने बताया कि मृतक सुखविंदर सिंह औद्योगिक क्षेत्र एमआईए स्थित एक तेल मिल में काम करता था.सुखविंदर के 4 बच्चे हैं. सुखविंदर की मौत से चारों बच्चों के सिर से पिता का साया छिन गया. हेड कांस्टेबल अमीचंद के अनुसार रामगढ़ थाने पर बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details