राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रामगढ़ कस्बे में हुआ बल्ली पूजन कार्यक्रम का आयोजन

अलवर के रामगढ़ कस्बे में शनिवार को बल्ली पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कस्बे में रविवार से रामलीला का शुभारंभ किया जाना है, जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है.

By

Published : Sep 28, 2019, 1:28 PM IST

रामगढ़ में रामलीला, Ramlila in Ramgarh

रामगढ़ (अलवर).जिले के रामगढ़ कस्बे में शनिवार को श्री आदर्श रामलीला कमेटी रामगढ़ के तत्वावधान में तहसील रंगमंच पर बल्ली पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरन कमेटी अध्यक्ष रामअवतार शर्मा और संयोजक दिनेश शर्मा सहित अन्य सदस्य उपस्थिति रहे.

रामगढ़ में रविवार से रामलीला का शुभारंभ

शनिवार सुबह महंत सुनील शर्मा ने विधि विधान से मंच पर भूमि पूजन किया. संयोजक दिनेश शर्मा के अनुसार रविवार से आदर्श रामलीला कमेटी रामगढ़ के तत्वावधान में तहसील मंच पर श्री गणेश पूजन के साथ भव्य रामलीला का शुभारंभ किया जाएगा.

पढ़ें. 'प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र' बनने के लिए बड़ा अभियान शुरू कर रहा है भारत: मोदी

सुनील शर्मा ने बताया की रामगढ़ में रामलीला का आयोजन प्रत्येक साल होता है. जिसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. उन्होंने बताया कि पिछली साल की रामलीला में आसपास से दर्जनों गांव की लोग रामलीला को देखने के लिए इकठ्ठा हुए थे. रामलीला के माध्यम से हम लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं. इस दौरान रामलीला मंच पर मुल्तान सोनी, धर्मवीर गुर्जर, बबली मित्तल, सुनील शर्मा, मनोज साहू, धीरज शर्मा, मनोज सोनी, नत्थी प्रजापत, उपेंद्र ओबरॉय, कमल सिंह, तरुण शर्मा, गिर्राज सेक्रेटरी, सुनील शर्मा और महेश साहू सहित मंच के सभी कलाकार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details