राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर की राजगढ़ पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो दर्जन से अधिक चोरी और नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. ये सभी आदतन अपराधी हैं और कई मामलों में इससे पहले भी जेल जा चुके हैं.

By

Published : Nov 19, 2019, 12:07 AM IST

Alwar news, Alwar police, अलवर समाचार, अलवर पुलिस

राजगढ़ (अलवर). राजगढ़ थाना क्षेत्र के डोरोली गांव में पुलिस ने दो दर्जन से अधिक चोरी और नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 26 अक्टूबर को डोरोली गांव निवासी रामप्रसाद यादव ने रिर्पोट दर्ज करवाई थी कि उसकी परचून की दुकान का शटर तोड़ चोर सामान चोरी कर फरार हो गए थे.

राजगढ़ पुलिस ने चोरी का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख की ओर से जिले में बढ़ रही चोरी और नकबजनी की वारदातों के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विश्नाराम विश्नोई और डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल के सुपविजन में टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने सन्दिग्ध शख्सों पर नजर रखकर और अलवर से तकनीकी सहायता प्राप्त कर कैलाश, मुरारी योगी और गुलाबचंद योगी नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें- अलवरः दूल्हे को शादी में घोड़ी चढ़ने पर मिली धमकी, परिवार ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल ने बताया कि रविवार शाम को तीन जनों को गिरफ्तार किया गया. ये तीनों आरोपी आदतन अपराधी हैं और नकबजनी की घटना को अंजाम दिया करते थे. उन्होंने बताया कि मुरारी योगी नकबजनी, बलात्कार आदि के मुकदमे में पहले भी जेल जा चुका है. कैलाश बिहारी के खिलाफ स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों से डोरोली में परचून की दुकान से नकबजनी का माल बरामद कर लिया गया है और अन्य वारदातों में चोरी के माल की बरामदगी के प्रयास जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details