राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः लॉकडाउन की अवहेलना करने वालों पर पुलिस सख्त, वसूला जुर्माना

अलवर के मुण्डावर में पुलिस इन दिनों एक्शन मोड में हैं. जो लोग सड़कों पर बिना मास्क, बेवजह घूमते और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. पुलिस उनसे जुर्माना वसूल रही हैं.

By

Published : May 5, 2020, 10:53 PM IST

Updated : May 24, 2020, 4:59 PM IST

दुकानदारों पर हुई कार्रवाई, Action taken on shopkeepers
लॉकडाउन की अवहेलना पर कार्रवाई

मुण्डावर (अलवर). पूरे देश में तेजी से अपने पैर पसारते जा रहे कोरोना वायरस के कारण सरकार द्वारा तीसरे चरण में लॉकडाउन किया गया है. वहीं मुण्डावर में लोग बेवजह अपने घरों से बाहर निकल रहें हैं. ऐसे में तहसीलदार उन वाहनों और लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रहें हैं. साथ ही कार्रवाई के दौरान लोगों और दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला जा रहा हैं.

लॉकडाउन की अवहेलना पर कार्रवाई

कस्बे सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लॉकडाउन के दौरान तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा के नेतृत्व में सड़कों पर बिना मास्क और बेवजह घूमते हुए वाहनों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंःलॉकडाउन का असर : नर्मदा का दिखा अलग रंग, 75 फीसद हुई स्वच्छ

तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, पुलिस प्रशासन के जवानों के साथ मिलकर कार्रवाई कर रहें हैं. इसके साथ ही लोगों से जुर्माना भी वसूला जा रहा है. इस दौरान पुलिसकर्मी सभी लोगों को घरों में रहने की हिदायत दें रहें हैं. बता दें कि सड़कों पर बिना मास्क लगाकर घूमने वाले लोगो, बेवजह घूमते हुए वाहनों, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया, जिसे संबंधित ग्राम पंचायत में जमा करवा दिया गया.

पढ़ेंःअजमेर: पश्चिम बंगाल के लिए रवाना पहली श्रमिक स्पेशल ट्रेन, जायरीनों को मिली राहत

उन्होंने बताया कि सभी से लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाई जा रही हैं. इस दौरान सभी वाहनों की जांच भी की जा रही है. इस मौके पर सुरेंद्र सैन सहित प्रशासन के कार्मिक मौजूद रहें. वहीं तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि यह कार्रवाई उपखण्ड क्षेत्र में निरंतर जारी रहेगी.

Last Updated : May 24, 2020, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details