राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 29, 2020, 5:52 PM IST

ETV Bharat / state

अजमेर : वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टा व कारतूस जब्त

अजमेर के अलवर गेट थाना पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही एक आरोपी को देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद पुलिस की ओर से मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

अजमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, ajmer news, rajasthan news
जिले में वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी गिरफ्तार

अजमेर.शहर में वारदात को अंजाम देने से पहले ही आरोपी को दबोचने का मामला सामने आया है. जिसमें अलवर गेट थाना पुलिस की ओर से एक आरोपी को देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. अलवर गेट थाने के उपनिरीक्षक दातार सिंह मेड़तिया ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर खुद गश्त कर रही थी.

जिले में वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी गिरफ्तार

इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक हथियार लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद सूचना मिलते ही थाना अधिकारी गुर्जर वहां पहुंची और आरोपी को दबोच लिया. जिसके बाद मामले में पकड़े गए आरोपी से अलवर गेट थाना पुलिस की ओर से मामले में पूछताछ की जा रही है. मेड़तिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में मारपीट के मुकदमे दर्ज हैं.

पढ़ें:टोंक : नकली घी के कारखाने पर छापेमारी, 80 किलो नकली घी सहित विभिन्न ब्रांड के रैपर जब्त

इसके अलावा हथियार तस्कर के बारे में भी पुलिस की तरफ से जानकारी जुटाई जा रही है कि युवक द्वारा हथियार कौन से तस्कर से खरीदा गया था. साथ ही युवक किस तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था. जिसको लेकर पुलिस मामले में आरोपी हरिशचंद से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details