राजस्थान

rajasthan

अलवर: किशनगढ़बास में 6 साल की बच्ची सहित महिला पॉजिटिव, क्षेत्र में लगा कर्फ्यू

By

Published : Jul 9, 2020, 5:24 PM IST

किशनगढ़बास में एक 30 साल की महिला और 6 साल की बच्ची पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद एहतियातन संक्रमित के क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया है.

अलवर न्यूज  corona positive in Kishangarhbas
6 साल की बच्ची मिली पॉजिटिव

किशनगढ़बास (अलवर). क्षेत्र में अब कोरोना ने पांव पसारना शुरू कर दिया है. कोरोना जांच रिपोर्ट में गुरुवार को कस्बे की 30 साल की महिला और एक 6 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. वहीं संक्रमित महिला कुछ दिनों पहले एक शादी समारोह में शामिल हुई थी.

उपखंड के एक परिवार के 11 लोग 29 जून को रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक शादी में शामिल हुए थे. जिसके बाद वो 30 जून को वापस आने पर इस परिवार की एक महिला को गले व बदन दर्द की शिकायत हुई. जिसके बाद उसे 6 जुलाई को सीएचसी किशनगढ़बास में भेजा गया. वहीं कोरोना जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही ग्राम बासड़ा में एक 6 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

यह भी पढ़ें.पूर्व मंत्री और विधायक के बीच जुबानी जंग, एक दूसरे पर लगा रहे गंभीर आरोप

ग्राम बासड़ा व गंज में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन मौके पर पंहुचा और गांव में कर्फ्यू लगा दिया गया है. उपखंड अधिकारी सीएल शर्मा ने बताया कि गांव बासड़ा व गंज में कोरोना संक्रमित पाए जाने पर संक्रमित व्यक्ति के मकान से 1 किलोमीटर क्षेत्र को सील किया गया है. वहीं संपूर्ण किशनगढ़बास कस्बे सहित तीन किलोमीटर परिधि में आने वाले गांवों को बफर जोन क्षेत्र घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details