राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 7, 2021, 4:12 PM IST

ETV Bharat / state

गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

अजमेर के ब्यावर में रविवार को बार-बार गैस सिलेंडर के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर युवा कांग्रेस ने विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान युवा कांग्रेस पदाधिकारियों और कांग्रेसजनों ने पेट पर गैस सिलेंडर रखकर उस पर कोड़े मारते हुए गैस के दामों को कम करने की मांग की.

protest on rising prices of gas cylinders, ब्यावर में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
ब्यावर में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ब्यावर (अजमेर).क्षेत्र के युवा कांग्रेस पदाधिकारियों ने पेट पर गैस सिलेंडर रखकर उस पर कोड़े मारते हुए गैस के दामों को कम करने की मांग की. जहां देश में बार-बार गैस सिलेंडर के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर रविवार को ब्यावर युवा कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया.

ब्यावर में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

इस दौरान युवा कांग्रेस पदाधिकारियों और कांग्रेसजनों ने पेट पर गैस सिलेंडर रखकर उस पर कोड़े मारते हुए गैस के दामों को कम करने की मांग की. चागं गेट भीतर स्थित स्वामी कुमारानंद सर्किल पर आयोजित विरोध-प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों और शहरवासियों ने भाग लिया. इस दौरान युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष भूपेन्द्रपाल पंवार के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने केन्द्र सरकार पर बार-बार गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर आमजन पर आर्थिक बोझ डालने का आरोप लगाया.

पढ़ें-जैसलमेर: भारत-पाक सीमा से पकड़े गए दो संदिग्धों से सुरक्षा एजेंसियां करेगी पूछताछ

कार्यकर्ताओं ने छाती पर गैस सिलेंडर रखते हुए उस पर कोड़े और लाठिया बरसाई. साथ ही हम तो हमारा हक मांगते-नहीं किसी से भीख मांगते, मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी-नहीं चलेगी. केन्द्र की भाजपा सरकार मुर्दाबाद-मुर्दाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद और पानी-बिजली और गैस नहीं दे सके-वो सरकार निकम्ममी है-वो सरकार बदलनी है, सरिके नारे लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details