राजस्थान

rajasthan

अफवाह फैलाकर देश को बांटने की हो रही साजिश : गजेन्द्र सिंह शेखावत

By

Published : Dec 30, 2019, 10:50 AM IST

Updated : Dec 30, 2019, 11:01 AM IST

अजमेर में ABVP यानि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 3 दिवसीय अधिवेशन में शिरकत करने आए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कोटा में बच्चों की मौत और दूसरे मुद्दों पर गहलोत सरकार को घेरा. केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा, कि लोकतंत्र की रक्षा के नाम पर देश भर में लोगों को गुमराह किया जा रहा है.

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत
ABVP के अधिवेशन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री

अजमेर.केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तीन दिवसीय अधिवेशन में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा, कि तथाकथित राजनीतिक जमीन खो चुके लोग और पार्टियां देश को बांटने का षड्यंत्र कर रहीं है, लेकिन समाज अब समझ चुका है.

ABVP के अधिवेशन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ये भी कहा, कि युवाओं को ऐसे लोगों को बेनकाब कर उनकी हकीकत को जनता के सामने लाना चाहिए. ताकि जनता उन्हें जान सके. उन्होंने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि कोटा में पिछले एक महीने में 77 बच्चों की मौत हो चुकी है. इस पर बात करने के बजाय लोकतंत्र की रक्षा के नाम पर देश को गुमराह करने का काम किया जा रहा है.

इसी के साथ उन्होंने कहा, कि पड़ोसी इस्लामी देश के धर्म के आधार पर प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता दिलाने के लिए विपक्षी पार्टियों के लोग कुछ चर्चा करते थे. प्रधानमंत्री ने उस पर CAA बना दिया तो आज देश भर में उसकी प्रवंचना की जा रही है.

पढ़ें- कोल्ड अटैक: जयपुर में रविवार को रही सबसे सर्द रात, 55 साल बाद दिसंबर में प्रचंड ठंड

लोगों को भ्रमित कर हिंसा और तोड़फोड़ के लिए उकसाया जा रहा है. लेकिन उन्हें भी अब हकीकत का पता चलने लगा है, कि CAA नागरिकता देने का कानून है, ना की नागरिकता छीनने का. शेखावत ने ये भी कहा, कि वर्तमान परिस्थितियों में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है. युवा ही देश में परिवर्तन ला सकता है.

Last Updated : Dec 30, 2019, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details