राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म...आरोपी फरार

प्रदेश और जिले में जिस तरह से दुराचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और नाबालिग बच्चियों को आरोपी अपना शिकार बनाते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला अजमेर में भी सामने आया है.एक युवक नाबालिग छात्रा को स्कूल से बहला-फुसला कर बाइक पर बैठा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:58 AM IST

Updated : Jul 28, 2019, 2:42 PM IST

नाबालिग से किया  दुष्कर्म

अजमेर. जिले के क्लॉक टावर थाना में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला समाने आया है. वहीं पीड़िता के परिजनों ने क्लॉक टावर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का जेएलएन अस्पताल में मेडिकल भी करवाया है. घटना के बाद आरोपी भी मौके से फरार हो चुका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग से किया दुष्कर्म


क्लॉक टावर थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रामगंज इलाके में रहने वाले युवक पवन शर्मा ने एक नाबालिग छात्रा को स्कूल से बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठा कर ले गया और शहर में इधर-उधर घुमाने के बाद नाबालिग को दरगाह क्षेत्र में एक होटल में पहुंचा.

जहां एक कमरे में पीड़िता के साथ आरोपी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया.पीड़िता के बयान के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने दरगाह क्षेत्र में होटल और घटनास्थल पर जाकर मौके पर ही मुआयना किया और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Last Updated : Jul 28, 2019, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details