राजस्थान

rajasthan

अजमेर: चोर-चोर के शोर ने कराई पुलिस की परेड, छतों से कूदकर हुआ फरार

By

Published : Sep 12, 2019, 5:07 AM IST

ब्यावर में बुधवार शाम शहर के छावनी क्षेत्र में चोर-चोर के शोर ने पुलिस की परेड करा दी. कुछ बच्चों को मोहल्ले की छत पर काले कपड़े में एक शख्स को देखा फिर शोर मचाया. इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने बच्चा चोर अथवा मनचला बताते हुए वारदात होने की आशंका जताई, लेकिन लोगो के शोर मचाने के कारण उक्त वारदात टल गई.

अजमेर समाचार, ajmer police, अजमेर पुलिस, ajmer news, ब्यावर अजमेर, beawar ajmer

अजमेर. ब्यावर में बुधवार शाम शहर के छावनी क्षेत्र में चोर-चोर के शोर ने पुलिस की परेड करा दी. काफी देर तक चोर को ढूंढने के बाद भी चोर हाथ नहीं लग पाया. अज्ञात चोर को देखकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बच्चा चोर, मनचला सहित अन्य वारदातों के होने के कयास लगाए. जानकारी के मुताबिक छावनी क्षेत्र में स्थित मस्जिद की छत के समीप कुछ बच्चो को एक काले कपड़े और मुह पर कपड़ा बंधा हुआ एक युवक नजर आया.

ब्यावर में अज्ञात चोर छतों से कूदकर हुआ फरार

उसके बार-बार छिपकर देखने की हरकत के चलते चोर होने की आशंका हुई तो आस-पास के लोगो ने चोर-चोर का शोर मचाया, जिससे अज्ञात चोर आस-पास की छतों पर होता हुआ समीप स्थित बगीचे में कूद गया. आस-पास की भीड़ ने उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन चोर मौके से भागने में कामयाब हुआ.

यह भी पढ़ें- स्पेशल स्टोरी : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट शुरू होने के 4 साल बाद भी सड़कों की स्थिति ऐसी..लोगों ने सड़क को दी हिचकोले वाली सड़क की संज्ञा

सूचना मिलने पर मौके पर पहुची सिटी थाना पुलिस ने भी उक्त भागने वाले चोर को कई जहग ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नही मिल पाई. प्रत्यक्षदर्शी 7 साल की नासिया ने बताया कि जब वो खेल रहे थे तब उन्हें छत पर काले कपड़े और मुह पर रुमाल लगाया हुआ एक युवक दिखाई दिया. वही क्षेत्र के तैमूर खान ने भी बताया कि उनके बच्चो ने भी छत पर उक्त चोर को देखा लेकिन चिल्लाने पर वह छत से पीछे की ओर भाग गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details