राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

500 पुलिस जवानों ने किया मतदान

लोकसभा चुनाव के लिए ईवीएम के माध्यम से 29 अप्रैल को मतदान होगा. इससे पहले चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों और पुलिस जवानों के लिए डाक मतपत्र के माध्यम से 26 अप्रैल को मतदान शुरू कर दिया गया है.

By

Published : Apr 26, 2019, 11:28 PM IST

अपना मत देती महिला पुलिसकर्मी

अजमेर. शहर में शुक्रवार को जवानों ने अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान किया क्योंकि मतदान के मौके पर जवानों को संवेदनशील स्थानों के साथ-साथ मतदान केंद्रों पर मुस्तैद किया जाएगा. भारी पुलिस जाब्ते और सरकारी कर्मचारियों को वहां ड्यटी पर लगा दिया जाएगा. इस कारण पुलिस लाइन में आज 500 जवानों ने अपने मत का प्रयोग किया. पुलिस अधिकारी सुरेंद्र कृष्णयी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से आज पुलिस कार्मिकों के द्वारा मतदान किया गया.

अजमेर में पुलिस जवानों ने किया अपने मत का प्रयोग

महिला पुलिसकर्मी और पुरुष पुलिस कर्मियों ने एक - एक करके मतपत्र के जरिए मतदान का प्रयोग किया. पुलिस प्रतिनिधियों को डाक मत पत्र जारी कर दिए गए थे. पुलिस लाइन में जवानों के लिये मतदान पेटी लगाई गई. जिसमें बड़ी संख्या में पुलिस जवानों ने आज अपने मत का प्रयोग किया. पुलिस लाइन में आज सुबह 10:00 बजे से 5:00 बजे तक मतदान किया गया. जिसमें शांतिपूर्ण मतदान हुआ अभी तक लगभग 375 कार्मिकों ने मतदान कर दिया है. लगभग 510 कार्मिकों के मतदान होने और बाकी है पुलिस जवान लोकतंत्र में मजबूत सरकार के लिए मतदान का प्रयोग कर रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details