राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 19, 2021, 7:59 PM IST

ETV Bharat / state

शहर की सड़कों के खड्डें दुरूस्त करवाने की मांग, भारतीय हिंदू क्रांति सेना पदाधिकारियों ने की सभापति से मुलाकात

अजमेर के ब्यावर में शुक्रवार को ब्यावर के पदाधिकारियों ने सीवरेज लाइन की खुदाई से शहर की सड़कों पर बने खड्डों को दुरूस्त करवाने की मांग उठाई. जिसे लेकर पदाधिकारियों ने नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया से मुलाकात की.

अजमेर की ताजा हिंदी खबरें, Indian Hindu Revolution Army Beawar
भैंस के पेट से निकाला 60 किलोप्लास्टिक और लोहे की कीलें

ब्यावर (अजमेर).भारतीय हिंदू क्रांति सेना ब्यावर तहसील शाखा ब्यावर के पदाधिकारियों ने सीवरेज लाइन की खुदाई से शहर की सड़कों पर बने खड्डों को दुरूस्त करवाने की मांग उठाई है.

इसके लिए सेना पदाधिकारियों ने शुक्रवार को नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पदाधिकारियों ने बताया कि सीवरेज लाइन की खुदाई से शहर खड्डों का शहर बन गया है. खड्डों के कारण शहर की सड़के छलनी हो रखी है जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही है जिसमें आमजन चोटिल हो रहा है.

इस दौरान सेना पदाधिकारियों ने सड़कों पर हो रहे खड्डों को शीघ्र ही दुरूस्त करवाते हुए आमजन को राहत देने की मांग की है. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर समय ऐसा नहीं किया गया और कोई भी व्यक्ति खड्डों के कारण चोटिल हुआ तो इसकी समस्त जिममेदारी सीवरेज लाइन अथॉरिटी की होगी. मुलाकात के दौरान ही सेना पदाधिकारियों ने शहर के सौदर्यकरण के तहत सुरजपोल गेट बाहर स्थित सुभाष उद्यान में आई लव ब्यावर के नाम से सेल्फी प्वाइंट बनवाने की मांग की है.

पढ़ें-ऑफिस में झाड़ू-पोंछा करने वाली महिला का अश्लील वीडियो बनाकर 2 साल तक दुष्कर्म

भैंस के पेट से निकाला 60 किलोप्लास्टिक और लोहे की कीलें

पशु पालन विभाग की ओर से संचालित जिला सर्जिकल मोबाइल यूनिट टीम के सदस्यों ने अ श्रेणी पशु चिकित्सालय में आयोजित शिविर के दौरान रूमेनोटोमी का सफल ऑपरेशन किया. इस दौरान टीम के सदस्यों ने चार घंटे की कड़ी मशक्त के बाद ऑपरेशन के दौरान एक भैंस के पेट से 60 किलोप्लास्टिक, लोहे की कीलें और चमडे के बेल्ट आदि निकाला और भैंस को नवजीवन प्रदान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details