राजस्थान

rajasthan

नसीराबाद सदर थाना में तैनात दो सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर

By

Published : May 28, 2021, 10:13 PM IST

शुक्रवार को अजमेर के नसीराबाद में में तैनात 2 सहायक उप निरीक्षक और एक पुलिसकर्मी को अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने लाइन हाजिर कर दिया गया है.

अजमेर न्यूज, Sadar Police Station Nasirabad
सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर

नसीराबाद (अजमेर).जिले के सदर थाना पुलिस नसीराबाद में तैनात 2 सहायक उप निरीक्षक और एक पुलिसकर्मी को अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने लाइन हाजिर कर दिया.

जानकारी के अनुसार ग्राम लोहरवाड़ा निवासी जीवराज जाट पुत्र देवकरण जाट ने पुलिस अधीक्षक अजमेर और पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज को गत 21 मई को शिकायत कर नसीराबाद सदर थाने में तैनात सहायक उपनिरीक्षक तेजाराम सहायक कानिस्टेबल श्रवण की ओ से जीवराज दिए गए परिवाद में जांच करने के लिए रिश्वत के तौर पर 50,000 की राशि की मांग की गई थी.

पढ़ें-पत्र पॉलिटिक्सः राजेंद्र राठौड़ ने कहा- केंद्र की SOP के आधार पर पाक विस्थापितों का वैक्सीनेशन कराए गहलोत सरकार

शिकायत में जीवराज जाट ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों ने गत 1 मई को मौका रिपोर्ट बनवाने के लिए उसे थाने बुलवाया. साथ ही ग्राम लोहरवाड़ा के लिए रवाना हो गए और पुलिसकर्मियों की कार संख्या RJ 01-CD 7750 मैं पेट्रोल भरवाने के लिए कहा जिस पर जीवराज जाट ने बालाजी पेट्रोलियम पर कार में पेट्रोल की टंकी पूरी बर्बादी जिसका की ₹3600 का भुगतान जीवराज जाट की ओर से किया गया था. उक्त मामले में जिला पुलिस अधीक्षक ने नसीराबाद सदर थाने में तैनात सहायक उपनिरीक्षक तेजाराम, आनंद सिंह और कॉन्स्टेबल श्रवण राम को लाइन हाजिर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details