राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर : बंद कॉलेज में जन्मदिन मनाने पहुंचे युवकों ने मचाई दहशत, जानें फिर क्या हुआ

अजमेर संभाग के सबसे बड़े सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में गुरुवार को कुछ युवक जन्मदिन मनाने पहुंच गए. इस दौरान जब प्राचार्य ने उन्हें रोकने की कोशिश तो दबंगई दिखाने लगे और कॉलेज के अंदर केट काटने की जिद्द पर अड़ गए.

By

Published : Nov 19, 2020, 6:00 PM IST

Samrat Prithviraj Chauhan Government College, crime news, ajmer news
युवक कॉलेज के अंदर केट काटने की जिद्द पर अड़ गए.

अजमेर. अजमेर संभाग के सबसे बड़े सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में गुरुवार को कुछ युवक जन्मदिन मनाने पहुंच गए. इस दौरान जब प्राचार्य ने उन्हें रोकने की कोशिश तो दबंगई दिखाने लगे और कॉलेज के अंदर केट काटने की जिद्द पर अड़ गए. काफी जद्दोजहद के बाद भी जब युवक नहीं माने तो प्राचार्य ने पुलिस को शिकायत दी. जिसके बाद युवक मौके से रवाना हो गए. प्राचार्य मुन्ना लाल अग्रवाल ने बताया कि वह इंदिरा गांधी जयंती मना कर मुख्य द्वार से पैदल ही प्रवेश कर रहे थे कि कॉलेज परिसर में कुछ युवा चार लग्जरी गाड़ी में पहुंचे और जबरन कॉलेज में प्रवेश करने लगे.

प्राचार्य और युवकों के बीच काफी देर तक गहमागहमी होती रही.

इस पर उन्हें रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन युवकों ने प्राचार्य की एक न सुनी. युवकों के हौसले इतने बुलंद थे कि प्राचार्य के मना करने के बावजूद भी कॉलेज के मुख्य द्वार पर वाहन खड़े कर दिए. प्राचार्य ने उन्हें मास्क पहनने के लिए कहा तो युवाओं ने साफ इंकार कर दिया. युवा कॉलेज परिसर में जाकर बर्थडे केक काटने की जिद कर रहे थे. काफी गहमागहमी के बाद प्राचार्य ने जब संबंधित थाना प्रभारी को मामले की सूचना दी, तब पुलिस के आने के डर से युवक मौके से चले गए.

यह भी पढ़ें:Reality Check : राजस्थान ODF प्रदेश घोषित...लेकिन जयपुर में ही खुले में शौच करते दिखे लोग

प्राचार्य मुन्ना लाल अग्रवाल ने बताया कि शांति भंग कर रहे युवा कॉलेज के विद्यार्थी है या नहीं, इसकी जांच की जाएगी. इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अग्रवाल ने बताया कि कोविड-19 की गाइड लाइन के चलते अभी स्कूल कॉलेज बंद है. बावजूद इसके कुछ युवाओं ने वाहनों के साथ कॉलेज में घुसने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details