राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निजी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर्स पर लगाए लापरवाही के आरोप

जेएलएन अस्पताल में एक मरीज की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उसे एक निजी क्षेत्रपाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. परजिनों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते मरीज की मौत हो गई.

By

Published : Jun 7, 2019, 9:55 PM IST

निजी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत

अजमेर.जिले के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो जाने पर हंगामा खड़ा हो गया. मौत के बाद मृतक के परिजनों ने डॉक्टर और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए विरोध किया.

निजी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत

बता दें कि एक मरीज को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां पर उसके फेफड़ों में इन्फेक्शन होने की बीमारी का पता चला. वहीं जेएलएन के डॉक्टरों ने कहा कि मरीज को कहीं और ले जाओ. ऐसे में परिजनों ने पुष्कर के रहने वाले रामस्वरूप भाटी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उन्हें अस्पताल की ओर से ब्लॉकेज को लेकर इलाज दिया गया. लेकिन इतने में ही रामस्वरूप कोमा में चले गए और 24 घंटे तक उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया गया.

वहीं रामस्वरूप के परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते उन्हें गलत इलाज दिया गया. बाद में उन्हें ब्रेन डेड बोलकर पल्ला झाड़ लिया गया. कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई. इस मौत का कारण परिजनों ने क्षेत्रपाल अस्पताल में डॉक्टर पर लगाया. इस मामले को लेकर परिजनों ने क्रिश्चयनगंज थाने में मामला दर्ज करवाया है. शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details