राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर के जेएलएन अस्पताल में पानी भरने से कर्मचारी परेशान

अजमेर संभाग में लागातार बारिश के चलते जेएलएन अस्पताल के वस्त्र भंडार में 3 दिन से पानी भरा हुआ है. जिसके चलते कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अस्पताल के गोदाम में एक से डेढ़ फीट बारिश का गंदा पानी भरा हुआ है.

By

Published : Jul 31, 2019, 2:22 PM IST

ajmer jln hospital is full of water employees in trouble

अजमेर. जिले में तीन दिन हुई लागातार बारिश के चलते के जेएलएन अस्पताल के वस्त्र भंडार में 3 दिन से पानी भरा हुआ है. जिससे कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अस्पताल के गोदाम में एक से डेढ़ फीट बारिश का गंदा पानी भरा हुआ है. जहां तीन सिलाई मशीनों से गॉज पट्टियां और एप्रेन की सिलाई की जा रही है.

पढ़े-जंगल में मिला कंकाल...इलाके में फैली सनसनी
अजमेर संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के वस्त्र भंडार में बुधवार को भी पानी भरा होने से करीब एक हजार मीटर नया कपड़ा खराब हो गया जिसे सुखाने का प्रयास जारी है. साथ ही गॉज और एप्रिन में संक्रमण का खतरा बना हुआ है. गोदाम में भरे पानी को निकालने के लिए छोटी मोटर लगाई गई है जो 2 दिन चलने के बावजूद भी पानी नहीं निकाल पाई है.

अजमेर के जेएलएन अस्पताल में पानी भरने से कर्मचारी परेशान

पढ़े-सदन में पायलट और कटारिया हुए आमने-सामने, जानें पूरा मामला

विभागों की मांग के अनुसार एप्रिन, गॉज, और पट्टियों की आपूर्ति के लिए बुधवार को तीन महिला कार्मिक प्रभारी सहित एक पुरुष कार्मिक करीब 8 घंटे तक पानी में खड़े होकर सिलाई करते रहें.
अस्पताल अधीक्षक डॉ. अनिल जैन ने कहा कि अस्पताल की बिल्डिंग काफी पुरानी हो चुकी है और बिल्डिंग के पास ही आना सागर झील है जिसके चलते पानी का रिसाव हो कर अस्पताल में भर जाता है. साथ ही बिजली विभाग को भी सूचित किया गया है कि किसी तरह की दुर्घटना ना हो इसका ध्यान रखा जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details