राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / jagte-raho

भरतपुर में बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर व्यापारी का किया अपहरण

भरतपुर के कामांं कस्बा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की व्यापारी का हथियारों के बल पर अपहरण कर ले गए. सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी है.

By

Published : May 4, 2019, 3:01 AM IST

व्यापारी का अपहरण

भरतपुर. जिले के कामां इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब हथियार के बल पर बदमाश व्यापारी का अपहरण कर ले गए. बदमाशों ने पहले व्यापारी को हथियारों का डर दिखाया. फिर जबरन गाड़ी में डालकर ले गए. वहीं सूचना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी है और बदमाशों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के व्यापारी विकास गुलाटी बरसाना रोड पर अपने नौकर के साथ बाइक पर सवार था. पीछे से अज्ञात बदमाशों ने हथियार दिखाकर गाड़ी में डालकर ले गए. साथ में व्यापारी की बाइक को भी ले गए और व्यापारी के साथ नौकर को मौके पर ही छोड़ गए. नौकर ने इस वारदात की सूचना पुलिस और परिजनों को दी. सूचना के बाद इलाके में सनसी फैल हई और देखते ही देखते व्यापारी के घर पर कस्बा के व्यापार महासंघ सहित लोगों की भीड़ जुटी गई.

भरतपुर के कामां में व्यापारी का अपहरण

दूसरी तरफ कामां थाना पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करा दी. डीएसपी जनेश तंवर और थानाधिकारी मोहन मीणा ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में शुरू कर दी. पुलिस ने बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details