राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में बदला मौसम का मिजाज, कोहरे के आगोश में समाया शहर

उदयपुर में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है. सुबह से शहर में घना कोहरा छाया रहा दोपहर 12 बजे तक सूर्य देव ने आसमान में दस्तक नहीं दी. जिससे दिनभर आसमान में कोहरा छाया रहा.

By

Published : Jan 8, 2021, 2:18 PM IST

उदयपुर में बदला मौसम,temperature going down
उदयपुर में बदला मौसम का मिजाज

उदयपुर. लेक सिटी में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है. सुबह से शहर में घना कोहरा छाया रहा दोपहर 12 बजे तक सूर्य देव ने आसमान में दस्तक नहीं दी. जिससे कोहरे का आगोश लगातार बना रहा. बदले मौसम के मिजाज से जहां सर्द हवाओं ने लोगों को सर्दी का एहसास कराया तो वहीं तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. शुक्रवार को पूरा शहर कोहरे के आगोश में समा गया. हालांकि, कोहरे से सर्दी की ठिठुरन जरूर कम हुई. शुक्रवार सुबह से ही कोहरे ने शहर को ढक दिया.

यह भी पढ़े:हाल-ए-मौसम: रात के तापमान में आंशिक गिरावट के साथ शीतलहर ने बढ़ाई ठिठुरन, मौसम विभाग का अलर्ट

स्थिति यह थी कि सामने से आने वाले वाहन चालकों का भी पता नहीं चल पा रहा था इसलिए वाहन चालकों के पास भी अपनी गाड़ियों की हेड लाइट जलाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. कोहरे का असर पिछोला और फतेहसागर झील किनारे भी देखने को मिला. यहां घूमने आने वाले लोगों की संख्या में खासी कमी नजर आई. वहीं सूर्यदेव भी कोहरे के आगोश में दिखाई नहीं दिए. जिससे ठंड का सिलसिला लगातार बरकरार रहा. वहीं मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 3 से 4 दिनों में ठंड और बढ़ सकती है. वहीं कई इलाकों में मावठ होने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details