राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: जलदाय विभाग की बड़ी लापरवाही, व्यर्थ बहा हजारों लीटर पानी

उदयपुर में आज जलदाय विभाग के अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा आम जनता को उठाना पड़ा. जनता के हिस्से का हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया. 11 इलाके में जेएमबी के सामने मुख्य पेयजल लाइन में लीकेज हो गया था और धीरे-धीरे बढ़ते प्रेशर और पानी के साथ लीकेज और बढ़ गया.

By

Published : Jun 12, 2019, 12:04 AM IST

व्यर्थ बहा लाखों लीटर पानी

उदयपुर.प्रदेशभर में गर्मी का प्रकोप जारी है. कहर बरपाती गर्मी के चलते प्रदेश में पेयजल किल्लत की समस्या खड़ी हो गई है. ऐसे में जहां प्रदेश की जनता बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही है. तो वहीं जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते मंगलवार को हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया.

जलदाय विभाग की बड़ी लापरवाही


शहर के सेक्टर 11 में मंगलवार को जलदाय विभाग की मुख्य पाइप लाइन में लीकेज हो गया. बावजूद इसके जलदाय विभाग के अधिकारी ना तो उसे दुरुस्त करने पहुंचे और ना ही लीकेज लाइन के पानी को रोका. जिसके चलते लाखों लीटर पानी व्यर्थ बह गया.

11 इलाके में जेएमबी के सामने मुख्य पेयजल लाइन में लीकेज हो गया था और धीरे-धीरे बढ़ते प्रेशर और पानी के साथ लीकेज और बढ़ गया. जिसके चलते लाखों लीटर पानी शहर की सड़कों पर बहता रहा. लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी ना तो मौके पर पहुंचे और ना ही आम नागरिकों का फोन उठाया. जिसके चलते हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहता रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details