राजस्थान

rajasthan

वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटें कांग्रेस जीतेगी, मोदी सरकार देश में विश्वास खो चुकी है : खाचरियावास

By

Published : Oct 14, 2021, 8:26 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 9:26 PM IST

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राज्य में उपचुनाव हो रहे हैं. इसलिए भाजपा लोगों को भ्रमित कर रही है. खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश में विश्वास खो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ बार-बार बड़ी-बड़ी बातें करते हैं.

उदयपुर न्यूज , राजस्थान न्यूज
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

उदयपुर.वल्लभनगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक संगठन मैदान में जुटे हुए हैं. ऐसे में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी परवान पर चढ़ने लगा है. कांग्रेस ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास वल्लभनगर चुनाव को लेकर बुधवार को उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

परिवहन मंत्री ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटें कांग्रेस जीतेगी. खाचरियावास ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर जुबानी तीर चलाए. खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश में विश्वास खो चुकी है. सिर्फ बार-बार बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. बड़ी-बड़ी योजनाओं से भ्रमित करते हैं. जनता को जमीन पर उनका हिसाब नहीं देते हैं.

पढ़ें-आसान नहीं वल्लभनगर का रण: इन नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर, रोजाना बना रहे रणनीति...जी जान से प्रचार में जुटे उम्मीदवार

परिवहन मंत्री ने कहा कि राज्य में उपचुनाव हो रहे हैं. इसलिए भाजपा लोगों को भ्रमित कर रही है. केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों की वजह से आम जनता लगातार परेशान है. गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

गहलोत सरकार खरा उतरी : खाचरियावास...

खाचरियावास ने कहा कि मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की थी. लेकिन अब धरातल पर हकीकत कुछ अलग है. राजस्थान सरकार ने जो वादे किए थे जनता से उन पर खरा उतरी है. ऐसे में वल्लभनगर और धरियावद की जनता इस बार दोनों सीटें जीतकर राजस्थान सरकार को मजबूत करने का काम करेगी.

Last Updated : Oct 14, 2021, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details