राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री गहलोत इस्तीफा दें और फिर से चुनाव करवाएं: गुलाबचंद कटारिया

By

Published : May 23, 2019, 7:31 PM IST

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पद से इस्तीफा देना चाहिए. और प्रदेश में एक बार फिर विधानसभा चुनाव करवाना चाहिए.

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. और प्रदेश में एक बार फिर विधानसभा चुनाव करवाना चाहिए. कटारिया ने कहा कि देश की जनता ने मोदी की लहर पर सवार होकर बीजेपी को वोट दिया है. और भाजपा का वोट प्रतिशत कांग्रेस से काफी ज्यादा है. जनता कांग्रेस से ऊब चुकी है. इसलिए अब प्रदेश में फिर से विधानसभा चुनाव कराने चाहिए. ताकि जनता अपने मन मुताबिक सरकार चुन सके.

मुख्यमंत्री गहलोत इस्तीफा दें और फिर से चुनाव करवाएं : गुलाबचंद कटारिया

लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद राजस्थान समेत देशभर में भाजपा नेता और कार्यकर्ता खुश हैं. उदयपुर में भी नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ ही कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. इस दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में कटारिया ने कहा कि जनता कांग्रेस के झूठे वादों में नहीं आई. उन्होंने कहा कि लोगों ने मोदी लहर में सवार होकर बीजेपी को वोट दिया है. इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कटारिया ने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है. और देश की जनता ने इसी अंतर को पहचान लिया है.

कटारिया ने कहा भाजपा की जीत पर बोलते हुए कहा कि मोदी को देश की जनता ने सर्जिकल स्ट्राइक और उनके विकास के मुद्दे पर वोट दिया है. कटारिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार से जनता का विश्वास उठ गया है. ऐसे में कांग्रेसी नेताओं को फिर से चुनाव करवाने चाहिए. ताकि उन्हें हकीकत का पता चल सके. वहीं गहलोत द्वारा जनता के जनादेश को स्वीकार करने पर भी कटारिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि हार स्वीकार करने से काम नहीं चलेगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना इस्तीफा दें और राजस्थान में फिर से चुनाव करवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details