राजस्थान

rajasthan

राज्यपाल कलराज मिश्र पहुंचे उदयपुर दौरे पर, ली अधिकारियों की बैठक

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र शुक्रवार को अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनजातीय क्षेत्रीय विकास विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. वहीं राज्यपाल शनिवार सुबह सिरोही के लिए रवाना हो जाएंगे. बता दें कि कलराज मिश्र राज्यपाल बनने के बाद पहली बार उदयपुर दौरे पर आए हैं.

By

Published : Sep 28, 2019, 5:13 AM IST

Published : Sep 28, 2019, 5:13 AM IST

उदयपुर न्यूज, udaipur news

उदयपुर.प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र शुक्रवार को उदयपुर प्रवास पर रहे. मिश्र दोपहर 4 बजे बांसवाड़ा से हवाई जहाज के माध्यम से उदयपुर पहुंचे. इसके बाद वह सर्किट हाउस पहुंचे. जहां उन्होंने जनजाति विभाग के अधिकारियों और पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली.

उदयपुर पहुंचे कलराज मिश्र

इस बैठक में उदयपुर के संभागीय आयुक्त, उदयपुर आईजी, उदयपुर जिला कलेक्टर, उदयपुर एसपी भी मौजूद रहे. बता दें कि राज्यपाल शुक्रवार रात्रि विश्राम उदयपुर में ही करेंगे. इसके बाद 28 सितम्बर को सुबह 10 बजे सिरोही जिले के आबू रोड में स्थित शांति वन में आध्यात्मिकता द्वारा एकता, शांति और समृद्धि विषय पर आयोजित वैश्विक स्तर पर शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे. वहीं राज्यपाल 28 सितंबर को ही जयपुर लौट जाएंगे.

पढ़ें: UNGA बैठक : PM नरेंद्र मोदी ने कहा- भारत ने दुनिया को युद्ध नहीं बुद्ध दिया
बता दें कि राज्यपाल बनने के बाद कलराज मिश्र पहली बार उदयपुर दौरे पर आए हैं. भाजपा के नेताओं ने उनका स्वागत किया. बीजेपी के कद्दावर नेता और राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया कलराज मिश्र से मिलने पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details