राजस्थान

rajasthan

उदयपुर नगर निगम के बोर्ड की पहली बैठक में BUDGET पर चर्चा, 291 करोड़ रुपए विकास पर होंगे खर्च

By

Published : Feb 15, 2020, 3:27 PM IST

उदयपुर नगर निगम के बजट बोर्ड बैठक शुरू हो गई है. महापौर गोविंद सिंह टाक की अध्यक्षता में नगर निगम सभागार में बजट बोर्ड बैठक जारी है. जिसमें राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उदयपुर ग्रामीण के विधायक फूल सिंह मीणा मौजूद हैं. बता दें कि इस बार उदयपुर शहर के विकास के लिए नगर निगम ने 291 करोड़ रुपए का बजट रखा है. जिस पर चर्चा जारी है.

बजट बोर्ड बैठक शुरू, Municipal Corporation started
नगर निगम के छुटे बोर्ड की पहली BUDGET बैठक शुरू

उदयपुर.नगर निगम के छठे बोर्ड की बजट बैठक शुरू हो गई है. नगर निगम सभागार में राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया उदयपुर ग्रामीण और विधायक फूल सिंह मीणा मौजूद हैं. महापौर गोविंद सिंह टाक की अध्यक्षता में चल रही नगर निगम की बोर्ड बैठक में 291 करोड़ रुपए प्रस्तावित शहर के विकास का बजट रखा गया है. जिस पर चर्चा की जा रही है.

नगर निगम के छुटे बोर्ड की पहली BUDGET बैठक शुरू

वहीं इस दौरान कांग्रेसी पार्षदों द्वारा नगर निगम के बजट में मनोरंजन खर्च को लेकर विरोध किया गया. कांग्रेसी पार्षदों द्वारा शहर के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बजट में कमी लाने की बात कही गई. जिस पर उप महापौर पारस सिंघवी ने विरोध किया और कहा कि मनोरंजन बीजेपी के लिए नहीं बल्कि शहर के लिए था और निगम का दायित्व है, शहरवासियों को मनोरंजन देना.

पढ़ें.इम्तिहान का पूरा ज्ञान' में पूर्व DGP ने छात्रों को दिए अव्वल आने के टिप्स

बता दें कि नगर निगम की बोर्ड बैठक तलाश जारी है. जिसमें विपक्ष द्वारा जहां शहर के विकास के मध्य को कम करने का विरोध किया जा रहा है. वहीं बीजेपी पार्षदों द्वारा शहर के बजट को बढ़ाने के सुझाव भी दिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details