राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

आज उदयपुर पहुंचेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP State President Satish Poonia) रविवार को चित्तौड़गढ़ होते हुए दोपहर उदयपुर पहुंचेंगे. जहां वे पूर्व में निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस बीच वे कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैं.

By

Published : Jun 20, 2021, 9:55 AM IST

Updated : Jun 20, 2021, 10:00 AM IST

Satish Poonia will participate in the program of Udaipur, सतीश पूनिया उदयपुर के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा
सतीश पूनिया उदयपुर के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

उदयपुर. प्रदेश में लगातार सियासत अपने चरम पर है. भाजपा और कांग्रेस के नेता अपने ही आलाकमान के कई नेताओं पर सियासी बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP State President Satish Poonia) पिछले 2 दिनों से प्रदेश के कई जिलों में जाकर दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि (tribute) अर्पित कर रहे हैं. रविवार को सतीश पूनिया चित्तौड़गढ़ के कार्यक्रम में शामिल होकर दोपहर तक उदयपुर पहुंचेंगे. जहां पूर्व में निर्धारित कार्यक्रमों में वे शिरकत करेंगे. इस बीच वे कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैं.

बताया जा रहा है, कि सतीश पूनिया रात्रि विश्राम भी उदयपुर सर्किट हाउस में कर सकते हैं. भाजपा के पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 21 जून को सुबह सेवा ही संगठन अभियान के तहत कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वहीं 21 तारीख को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर भी वे योग कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं. इसके बाद जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

पढे़ंःफादर्स डे : मैंने अपने पिता से हार्ड वर्क, ईमानदारी व दमदारी सीखी है इसलिए डरती नहीं : IPS अंकिता

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया 19-20 जून को दो दिवसीय प्रवास पर जहां वे अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, डूंगरपुर जिलों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त कर रहे थे. डॉ. पुनिया 20 जून को लसाड़िया में विधायक स्वर्गीय गौतम मीणा, बांसवाड़ा में भवानी जोशी के भाई घड़ी के पूर्व विधायक प्रचारक स्वर्गीय नरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीतमल खाट डूंगरपुर में पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय हीरा लाल भील को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे.

Last Updated : Jun 20, 2021, 10:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details