राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लेक सिटी पहुंची अभिनेत्री जाह्नवी कपूर

उदयपुर में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पहुंची है. जाह्नवी उदयपुर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए आई है और उदयपुर के ही एक होटल में अपने दोस्तों के साथ ठहरी हुई हैं.

By

Published : Apr 14, 2021, 3:35 PM IST

Actress Jahnavi Kapoor, Actress Jahnavi Kapoor arrives at Lake City udaipur
लेक सिटी पहुंची अभिनेत्री जाह्नवी कपूर

उदयपुर.लेक सिटी उदयपुर दुनिया भर में अपने आप में प्रसिद्ध है. उदयपुर की झीलों को निखारने और यहां की सुंदरता को देखने अब बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री यहां पहुंच कर लुफ्त उठा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर उदयपुर पहुंची है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री जहां अपनी आगामी पिक्चर को लेकर शूटिंग के साथ उदयपुर की ऐतिहासिक झील को देखने पहुंची है. इस दौरान अभिनेत्री शहर की पिछोला झील में वोटिंग का भी लुफ्त उठाती भी नजर आई.

कपूर अभी हाल ही में मालदीव में छुट्टियां बिताकर उदयपुर पहुंची है. वो शहर के प्रसिद्ध होटल में अपने दोस्तों के साथ रुकी हुई है. जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क की शूटिंग भी लेक सिटी उदयपुर में ही हुई थी.

पढ़ें-मलाइका ने फ्लॉन्ट की हीरे की अंगूठी, फैंस देने लगें सगाई की बधाई

बता दें कि उदयपुर में लगातार अभिनेता और अभिनेत्रियों का घूमने का सिलसिला लगातार जारी है. इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत भी पिछले महीने उदयपुर आई थी उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत किया और श्रीनाथजी के दर्शन का भी आनंद लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details