राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में सादगी से मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस...संभागीय आयुक्त ने किया ध्वजारोहण

लेकसिटी उदयपुर में 74वां स्वतंत्रता दिवस आज धूमधाम से मनाया गया. शहर में सोशल डिस्टेंसिंग के आधार पर गांधी ग्राउंड में मुख्य समारोह का आयोजन किया गया. जहां पर उदयपुर संभाग के आयुक्त विकास राव भाले ने ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया.

By

Published : Aug 15, 2020, 2:55 PM IST

संभागीय आयुक्त उदयपुर, 74वां स्वतंत्रता दिवस, udaipur news,
उदयपुर में मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस

उदयपुर.जिले में 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह शनिवार को धूमधाम से मनाया गया. पहली ऐसा हुआ जब स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और सम्मान समारोह का आयोजन नहीं किया गया.

शहर के गांधी ग्राउंड में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण संभागीय आयुक्त विकास राव भाले ने किया. इस दौरान उदयपुर जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा, उदयपुर पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

उदयपुर में मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस

इस बार सोशल डिस्टेंसिंग के आधार पर चुनिंदा मेहमानों को भंडारी दर्शक दीर्घा में बैठने के लिए स्थान दिया गया. समारोह में संभागीय आयुक्त विकास राव भाले ने परेड का निरीक्षण किया और वहां मौजूद सभी लोगों से राष्ट्रहित में कार्य करने की अपील भी की.

पढ़े:74वां स्वतंत्रता दिवस : SMS स्टेडियम में कलाकारों ने दी रंगारंग प्रस्तुति, गहलोत ने कहा- लोकतंत्र की रक्षा करेगी कांग्रेस

इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर शहर के कई अन्य स्थानों पर भी सोशल डिस्टेंसिंग के आधार पर ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया. इस मौके पर जिला भाजपा मुख्यालय और जिला कांग्रेस मुख्यालय पर भी ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details