राजस्थान

rajasthan

ट्रिपल मर्डर से दहला श्रीगंगानगर का यह गांव, महिला और दो बच्चों का खून से लथपथ मिला शव

By

Published : Jul 2, 2020, 3:01 PM IST

श्रीगंगानगर के 21 एमएल के कुलड़ियावाली ढाणी में ट्रिपल मर्डर की घटना ने पूरे इलाके को दहला दिया है. घटना के मुताबिक एक महिला और उसके दो बच्चों का शव घर में खून से लथपथ मिला है. पुलिस पति पर तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से करने का अंदेशा जता रही है.

shriganganagar news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  triple murders in shriganganagar,  ट्रिपल मर्डर केस,  चूनावढ़ थाना पुलिस, श्रीगंगानगर में मर्डर
ट्रिपल मर्डर केस

श्रीगंगानगर.जिले के चूनावढ़ थाना क्षेत्र के 21 एमएल में ट्रिपल मर्डर की खबर सामने आई है. घटना के मुताबिक 21 एमएल में महिला और उसके दो बच्चों के शव घर में पड़े मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इन तीनों की हत्या कुल्हाड़ी और किसी धारदार हथियार से करने का अंदेशा जताया जा रहा है. वहीं पत्नी और दो बच्चों की हत्या पति पर ही करने का शक है. हालांकि, हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

श्रीगंगानगर ट्रिपल मर्डर केस

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एफएसएल और एमओवी टीम पहुंची. टीम घटनास्थल से महत्वपूर्ण सुराग जुटाने मे लगी हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी जसवीर सिंह मजबी सिख ने पत्नी गुरजीत कौर और 11 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गया.

पढ़ेंः 3 लोगों की हत्या से दहला जोधपुर का बिलाड़ा...गांव में दहशत

स्थानीय लोगों के मुताबीक आरोपी नशे का आदी है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम विश्नोई, सीओ ग्रामीण ताराराम बेरवा, चूनावढ़ थानाधिकारी, एमओबी, एफएसएल और डॉग स्क्वायड मौके पहुंचे हैं. वहीं, शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है.

ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलने के बाद जिला पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ भी किया. फिलहाल पुलिस यहीं अंदेशा जता रही है कि जब रात को ये तीनों घर में सो रहे थे, तो शराबी पति ने मौका पाकर इन पर ताबड़तोड़ हमला कर इनको मौत के घाट उतार दिया.

पढ़ेंः जोधपुर: तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी गुरुवार सुबह तब मिली जब पड़ोसियों ने घर में कोई हलचल नहीं देखी और वो इन लोगों को जगाने आए. घर में आकर देखा तो घर के आंगन में सोए तीनों सदस्य खून से लथपथ अवस्था में पड़े हैं. जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. फिलहाल, पुलिस इस ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details